लॉक डाउन के समय लापरवाही पर शख्त हुआ प्रशासन, शाम-सुबह फ्लैग मार्च कर लोगों को दी जा रही समझाइश | Administration became suspicious over negligence at the time of lock down

लॉक डाउन के समय लापरवाही पर शख्त हुआ प्रशासन, शाम-सुबह फ्लैग मार्च कर लोगों को दी जा रही समझाइश

लॉक डाउन के समय लापरवाही पर शख्त हुआ प्रशासन, शाम-सुबह फ्लैग मार्च कर लोगों को दी जा रही समझाइश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 26, 2020/1:53 pm IST

कोरिया। लॉक डाउन की घोषणा के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने कोरिया जिले में पुलिस और प्रशासनिक अमला लगातार सक्रिय है। जिले के मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी और बैकुंठपुर जैसे बड़े शहरी इलाके में पुलिस व प्रशासन की टीम द्वारा लॉक डाउन की घोषणा के बाद फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। यह मार्च सुबह ग्यारह और शाम पांच बजे निकाला जा रहा है जिससे लोग घरों से बाहर न निकलें।

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस: लापरवाही बरतने का एक और मामला, विदेश से आने वाले शख्स के खिलाफ दर्ज हुआ केस

इस दौरान घर से बाहर बेवजह निकलने वालो को समझाइस दी जा रही है। साथ ही दुपहिया और चार पहिया वाहनों को रोककर उनसे पूछताछ कर कार्यवाही की जा रही है। पिछले दो दिनों से यह कार्यवाही चल रही है जिसमे पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अपनी टीम के साथ पैदल मार्च कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोविड 19 से मध्यप्रदेश में दूसरी मौत, इंदौर में संक्रमित मरीज की थम…

कुछ जगहों पर पुलिस को शख्ती भी बरतनी पड़ रही है । जिले में धारा 144 भी लगी हुई है जिसका भी पालन एसडीएम आर पी चौहान और थाना प्रभारी तेजनाथ सिंह द्वारा कराया जा रहा है। अधिकारियों ने लोगों से जरूरी न होने पर घरों से बाहर न निकलने की अपील की है और आगे भी लगातार मॉनिटरिंग करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: IBC24 की खबर का असर, प्रदेश का सबसे बड़ा सब्जी बाजार बंद, निगम ने जा…

 
Flowers