योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग के बाद अब ट्विटर का एक्शन, हटाए दो ट्वीट

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 17 Apr 2019 03:40 PM, Updated On 17 Apr 2019 03:40 PM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग के एक्शन के बाद अब ट्विटर ने भी उन पर कार्रवाई की है। ट्विटर ने योगी के दो ट्वीट्स के भारत में दिखने से रोक लगा दी है या उन्हें हटा दिया है। योगी ने इन ट्वीट्स में मुस्लिम लीग को ‘ग्रीन वायरस’ कहा था। योगी के अलावा और भी कई लोगों के ट्वीट्स पर भी ट्विटर ने एक्शन लिया है।

चुनाव आयोग के निर्देशों के बाद ट्विटर ने योगी आदित्यनाथ के दो विवादित ट्वीट्स हटाए हैं। पांच अप्रैल को किए गए ये दो ट्वीट्स योगी आदित्यनाथ के ट्विटर वॉल पर नहीं दिखाई दे रहे हैं। इसकी जगह पर एक संदेश नजर आ रहा है जिसमें लिखा है, '@myogiadityanath की ओर से किए गए इस ट्वीट कानूनी सवालों के जवाब के कारण भारत में हटा लिया गया है’।

यह भी पढ़ें : शरद पवार ने किया पलटवार, कहा- मोदी को परिवार चलाना नहीं आता, जानिए पूरी बात 

वहीं ट्विटर ने योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय, एक्ट्रेस कोएना मित्रा, बीजेपी के युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष हर्ष संघवी, शिरोमणि अकाली दल के विधायक एमएस सिरसा और सुरेंद्र पुनिया के खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की गई। कुल 31 ट्विटर हैंडल से 34 ट्वीट डिलीट हटाए गए हैं।

Web Title : after Election Commission now Twitter take action on Yogi Adityanath

जरूर देखिये