PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले CM उद्धव ठाकरे, मैं कोई 'नवाज शरीफ' से मिलने नहीं गया था...ये गलत बात नहीं' | After meeting PM Modi, CM Uddhav Thackeray said, I did not go to meet any 'Nawaz Sharif' ... this is not wrong.

PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले CM उद्धव ठाकरे, मैं कोई ‘नवाज शरीफ’ से मिलने नहीं गया था…ये गलत बात नहीं’

PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले CM उद्धव ठाकरे, मैं कोई 'नवाज शरीफ' से मिलने नहीं गया था...ये गलत बात नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 8, 2021/11:30 am IST

नईदिल्ली। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने कहा है कि ‘ राजनीतिक तौर पर तो हम उनके साथ नहीं हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हमारा संबंध टूट गया। ये कोई गलत बात नहीं है। मैं कोई ‘नवाज शरीफ’ से नहीं मिलने गया था। अगर मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलता हूं तो गलत क्या है?

ये भी पढ़ें: बदला! बड़ी ​बहन ने ही कराया दो नाबालिग बहनों का गैंगरेप, बॉयफ्रेंड …

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री ने टीकाकरण की सारी जिम्मेदारी केंद्र के ऊपर ली है तो हम उनको धन्यवाद देना चाहते हैं और अपेक्षा करते हैं कि जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी और जल्द से जल्द सबका टीकाकरण हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: महात्मा गांधी की परपोती को हुई 7 साल की सजा, जानिए किस जुर्म में को…

बता दें कि आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अन्य राज्य मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके आवास 7 लोक कल्याण मार्ग में बैठक करने पहुंचे थे, जहां वैक्शीनेशन और कोरोना रोकथाम, मराठा आरक्षण समेत कई मामलों पर काफी समय तक उनके साथ चर्चा हुई।

वहीं महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि ‘मैं प्रधानमंत्री को बहुत धन्यवाद देता हूं। हमारी कई महीनों से मांग रही है कि टीकाकरण को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर एक नीति होनी जरूरी है। फंड न लेते हुए भारत सरकार ने जो टीकाकरण नीति की घोषणा की है उसका मैं तहे दिल से स्वागत करता हूं।

 
Flowers