नए मंत्रियों के बंगले का आबंटन,ताम्रध्वज को मिला अजय चंद्राकर का बंगला,टीएस रहेंगे मूणत निवास में | ajay chandrakar bungalow allotted tamrdhwaj sahu and muneets bungala ts singhdev

नए मंत्रियों के बंगले का आबंटन,ताम्रध्वज को मिला अजय चंद्राकर का बंगला,टीएस रहेंगे मूणत निवास में

नए मंत्रियों के बंगले का आबंटन,ताम्रध्वज को मिला अजय चंद्राकर का बंगला,टीएस रहेंगे मूणत निवास में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : December 31, 2018/5:59 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नव निर्वाचित मंत्रियों के बंगले का आबंटन अब कर दिया गया है। जिसके तहत गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को अजय चंद्राकर का बंगला आवंटित किया गया है। वहीं स्वास्थ्य व वाणिज्यकर मंत्री टीएस सिंहदेव राजेश मूणत के बंगले में रहेंगे ।

ये भी पढ़ें –तेज रफ़्तार कार की चपेट में आये 6 लोग,दो की हालत गंभीर

ज्ञात हो कि इससे पहले यह चर्चा जोरो पर थी कि अजय चंद्राकर का बंगला पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को आवंटित किया जा सकता है इसके पीछे की वजह जेड प्लस सुरक्षा को ध्यान में रखकर कहा जा रहा था।वहीं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का बंगला कृषि व जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे को मिला है।साथ ही पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा का बंगला परिवहन एवं आवास पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर को मिला है।इसके साथ ही साथ महिला एवं समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया को केदार कश्यप का बंगला मिला है। वहीं स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह को महेश गागड़ा का बंगला आवंटित किया गया है।जयसिंह अग्रवाल, उमेश पटेल, कवासी लखमा को अभी कोई बंगला आवंटित नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें – यूपीएससी ने जारी किया 2019 का कैलेंडर,देखें परीक्षा की महत्वपूर्ण तारीखें

नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री शिव डहरिया को रामशिला साहू का बंगला मिलने वाला है वहीं गुरू रूद्र कुमार ने अभी तक बंगले को लेकर कोई आवेदन नहीं दिया है। यह भी कहा जा रहा है कि बृजमोहन अग्रवाल का बंगला अभी तक किसी को आवंटित नहीं किया गया है।संभावना यह भी जताई जा रही है कि बृजमोहन अग्रवाल का बंगला उन्ही के नाम पर रह सकता है।