राजधानी के बड़े तालाब में नाव में बैठ कर शराबखोरी! वायरल हो रहा 8 युवकों के शराब पीने का वीडियो | Alcoholism by sitting in a boat in the capital's big lake! Viral video of 8 youth drinking alcohol

राजधानी के बड़े तालाब में नाव में बैठ कर शराबखोरी! वायरल हो रहा 8 युवकों के शराब पीने का वीडियो

राजधानी के बड़े तालाब में नाव में बैठ कर शराबखोरी! वायरल हो रहा 8 युवकों के शराब पीने का वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : February 28, 2021/10:46 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 6 से 8 युवक एक नाव में बैठकर शराब पीते हुए दिखाई दे रहे है। यह वीडियो वीआईपी रोड के नीचे का बताया जा रहा है। जिसमें सभी युवक बड़े तालाब में नाव में बैठकर शराब पी रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एसएएफ की छठी बटालियन परिसर में मृत पाया गया सिपाही

हालांकि ये वीडियो कितने दिनों पुराना है ​इसकी जांच होने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल बड़े तालाब में युवकों द्वारा नाव में बैठकर शराब पीने का वीडियो देर रात का बताया जा रहा है। वीआईपी रोड के पास टहल रहे एक युवक ने उन्हें देखकर अपने मोबाइल में उनका वीडियो बना लिया। कैमरा देखते ही युवकों ने कहा कि वे यहां टाइम पास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बंगाल चुनाव में कूदे सीएम शिवराज समेत कई मंत्री, अरविंद भदौरिया भी …

उन्हें इस रोड पर हो रही पुलिस की गश्त का भी डर नहीं नजर आ रहा। इस तरह की लापरवाही के चलते तालाब में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि ये युवक खुले आम जिम्मेदारों की पोल खोल रहे हैं !

ये भी पढ़ें: 1 मार्च से प्रदेश में 60 साल से ज्यादा उम्र वाले और 45-59 साल तक को…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/m-BE84r-8C0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>