नान घोटाले में साक्ष्य छिपाने का आरोप, डीजीपी ने ईओडब्ल्यू के टीआई देवस्थले को किया निलंबित | allegation of concealing evidence in the nan scam dgp suspended eows ti

नान घोटाले में साक्ष्य छिपाने का आरोप, डीजीपी ने ईओडब्ल्यू के टीआई देवस्थले को किया निलंबित

नान घोटाले में साक्ष्य छिपाने का आरोप, डीजीपी ने ईओडब्ल्यू के टीआई देवस्थले को किया निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 3, 2019/1:51 pm IST

रायपुर। बहुचर्चित नागरिक आपूर्ति निगम घोटाला मामले में जांच में लापरवाही बरतने पर छत्तीसगढ़ के डीजीपी डीएम अवस्थी ने ईओडब्लू के टीआई संजय कुमार देवस्थले को सस्पेंड कर दिया है। देवस्थले पर पर नान घोटाले में साक्ष्य छिपाने का आरोप है।

निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय ईओडब्ल्यू ऑफिस रायपुर होगा। बता दें कि भाजपा सरकार में हुए बहुचर्चित करोड़ों के नागरिक आपूर्ति निगम (नान) घोटाले की जांच के लिए भूपेश सरकार ने आइजी रैंक के पुलिस अफसर के नेतृत्व में एसआइटी के गठन का निर्णय लिया है। ये निर्णय मंगलवार को हुई राज्य कैबिनेट की बैठक में लिया गया था।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के सिंघम का नया अंदाज, शेयर किया दे दे प्यार दे का पहला लुक 

कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा था कि नान घोटाले में एक डायरी का उल्लेख है, जिसमें कई नाम लिखे हुए हैं। अभी तक डायरी के 107 पृष्ठों में से छह पृष्ठों को आधार बनाकर जांच की गई और मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि अब इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी। नॉन डायरी के सभी पृष्ठों में दर्ज नामों को शामिल कर जांच की जाएगी।