अमित शाह एम्स से डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू होने के बाद हुए थे भर्ती | Amit Shah Discharge from AIIMS was admitted After the swine flu

अमित शाह एम्स से डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू होने के बाद हुए थे भर्ती

अमित शाह एम्स से डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू होने के बाद हुए थे भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 20, 2019/8:22 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को एम्स दिल्ली से डिस्चार्ज कर दिया गया है। यह जानकारी बीजेपी नेता अनिल बलुनी ने रविवार को दी। अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने के बाद बुधवार को भर्ती कराया गया था। उन्हें सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत थी। स्वाइन फ्लू होने के बाद अमित शाह ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।

बता दें कि अमित शाह की बीमारी की बात सामने आने के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने इसका मजाक उड़ाया था। हरिप्रसाद ने कहा था कि अमित शाह को स्वाइन फ्लू इसलिए हुआ क्योंकि उनकी पार्टी ने कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस सरकार को कथिततौर पर अस्थिर करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : सरेंडर माओवादी और गोपनीय सैनिक का भविष्य अधर में लटका 

हरिप्रसाद ने कहा था कि कुछ विधायक पहले ही वापस लौट आए हैं इससे अमित शाह हिल गए हैं और उन्हें बुखार आ गया है। यह कोई सामान्य बुखार नहीं है। यह स्वाइन फ्लू है। कांग्रेस नेता ने कहा कि आपको यह जानना चाहिए कि अगर आप कर्नाटक सरकार को अस्थिर करेंगे तो सिर्फ स्वाइन फ्लू नहीं आपको उल्टियां और पेचिश भी होंगी। उनके इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थी।