अंडमान निकोबार पुलिस को होटल के कमरे में बंद कर भागा था आरोपी, राजधानी में VIP रोड के पास गिरफ्तार | Andaman and Nicobar police were locked up in a hotel room and the accused, arrested near VIP road in the capital

अंडमान निकोबार पुलिस को होटल के कमरे में बंद कर भागा था आरोपी, राजधानी में VIP रोड के पास गिरफ्तार

अंडमान निकोबार पुलिस को होटल के कमरे में बंद कर भागा था आरोपी, राजधानी में VIP रोड के पास गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 20, 2021/11:34 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर से लेकर अंडमान निकोबार तक उस समय हड़कंप मच गया, जब अंडमान निकोबार में गबन का आरोपी एमएमआई हॉस्पिटल से कोविड टेस्ट कराने के बाद अन्नपूर्णा गेस्ट हाउस रूम न.211 लालपुर विश्राम के दौरान पुलिस को धक्का देकर बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया।

read more: जयस्तंभ चौक स्थित SBI के कैश काउंटर से 2.50 लाख रुपए पार, अज्ञात आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

अंडमान निकोबार में गबन मामले के मामले में आरोपी को अंडमान निकोबार के पुलिस उपनिरीक्षक मोहम्मद रफीक और प्रधान आरक्षक अरविन्द कुमार किरकेटा ने बलौदाबाजार जिले से राजधानी लाया था। चूंकि कोरोना काल अब भी ख़त्म नहीं हुआ है। टेस्ट के बाद विश्राम करने के लिए अंडमान निकोबार पुलिस की टीम अन्नपूर्णा गेस्ट हाउस रूम न.211 लालपुर रेस्टहाउस में रुकी थी।

read more: बिलासपुर में थल सेना की लंबित छावनी की स्थापना का अनुरोध

इस दौरान अचानक आरोपी रामकुमार साहू ने पुलिस को धक्का मारते हुए रूम का दरवाजा बंद कर दिया और वहां से फरार हो गया, अंडमान निकोबार पुलिस की टीम ने तत्काल टिकरापारा थाना जाकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई। जिसमें टिकरापारा थाना में अपराध क्रमांक 53/21 धारा 224,342, भादवि के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की पतासाजी में जुट गई। वहीं आरोपी को पतासाजी के दौरान वीआईपी रोड़ के आसपास होने आशंका थी। आरोपी होटल का कार्य करता था।

read more: बाइक सवार आरक्षक को टक्कर मारते हुए खाई में पलटी बस, आरक्षक की मौत,…

वहीं आज सुबह से ही अंडमान निकोबार पुलिस और थाना टिकरापारा पुलिस डेरा डाल कर वीआईपी रोड़ के आसपास बैठी थी। वहीं आरोपी राजकुमार वीआईपी रोड़ के राम मंदिर के पास जैसे पहुँचा पुलिस की टीम ने दबोच लिया और उसे थाना टिकरापारा ले आई।