गुस्साए नागरिकों ने बीच सड़क रोका मंत्री का काफिला, दो साल से कर रहे पट्टा देने की मांग, मंत्री ने दिया आश्वासन | Angry citizens stopped road between minister's convoy, demand for lease for two years, minister gave assurance

गुस्साए नागरिकों ने बीच सड़क रोका मंत्री का काफिला, दो साल से कर रहे पट्टा देने की मांग, मंत्री ने दिया आश्वासन

गुस्साए नागरिकों ने बीच सड़क रोका मंत्री का काफिला, दो साल से कर रहे पट्टा देने की मांग, मंत्री ने दिया आश्वासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 12, 2020/1:58 pm IST

धमतरी। शहर के मकेश्वर वार्ड के निवासी बीते दो सालों से पट्टा की मांग कर रहे हैं। मांग पूरी न होने पर गुस्साए वाडवासियों ने आज मंत्री कवासी लखमा का काफिला बीच सडक में रोककर हंगामा किया। वार्डवासियोंं को हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

ये भी पढ़ें:भूपेश सरकार की बड़ी उपलब्धि, छत्तीसगढ़ के स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट को मिली राष्ट्रीय मा…

दरअसल आज जगदलपुर से रायपुर प्रवास के दौरान मंत्री कवासी लखमा कुछ देर के लिए फारेस्ट के रेस्ट हाउस में रूके हुए थे। मंत्री के आने की खबर लगने पर मकेश्वर वार्ड के लोग बड़ी संख्या में पट्टे की मांग को लेकर ज्ञापन देने के लिए पहुंच गए। जिन्हे मंत्री ने मिलने से मना कर दिया। जिससे वार्डवासी आक्रोशित हो गए। इसके बाद जब मंत्री जब रायपुर जाने के लिए निकले तो सिहावा रोड में वार्डवासियों ने उनका काफिला रोक दिया और हंगामा करने लगे।

ये भी पढ़ें: दवा दुकानों के अवैध संचालन पर नोटिस जारी, 3 दिन में जवाब नहीं देने …

इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों को हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पडी। वार्डवासियों के हंगामा को देखते हुए मंत्री लखमा ने उनका ज्ञापन लिया और वार्डवासियों को पट्टा के लिए आश्वासन दिया। वार्डवासियों का कहना है कि दो साल से शासन प्रशासन से पट्टे की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी मांग पूरी नही हो रही है। जिससे वार्डवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: CSPDCL के EE पर भाजपा नेता ने लगाया फोन पर धमकी देने का आरोप, दर्ज

 
Flowers