एक और एक्ट्रेस ने तोड़ा दम, घर पर संदिग्ध हालत में मिला शव | Another actress broke her body, found dead body in suspicious condition at home

एक और एक्ट्रेस ने तोड़ा दम, घर पर संदिग्ध हालत में मिला शव

एक और एक्ट्रेस ने तोड़ा दम, घर पर संदिग्ध हालत में मिला शव

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:32 am IST

नई दिल्ली। कोरोना काल में एक एक्ट्रेस ने दम तोड़ा है। ‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री आर्या बैनर्जी की लाश उन्हीं के दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित घर में संदिग्ध हालत में मिली है। 

पढ़ें- 31 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, पुणे निगम प्रशासन ने जारी किया निर्देश

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह तकरीबन 10.00 बजे जब आर्या के घर पर काम करनेवाली नौकरानी आर्या के घर पहुंची तो बार-बार घंटी बजाने के बावजूद भी आर्या ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद नौकरानी ने कई दफा आर्या के मोबाइल पर फोन भी किया मगर आर्या ने उसके फोन का भी जवाब नहीं दिया। ऐसे में नौकरानी ने पुलिस में शिकायत की।

पढ़ें- पूर्व CM कमलनाथ ने शहडोल की घटना को बताया दुखद, स्व.

पुलिस आर्या की मौत को लेकर अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं और उन्हें आर्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। नौकरानी के पुलिस‌ में दिये गये बयान के मुताबिक, आर्या के घर पर किसी का ज्यादा आना-जाना नहीं था।

पढ़ें- नक्सलियों के IED ब्लास्ट की चपेट में आने से ITBP का…

आर्या ने ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम करने के अलावा जाने-माने फिल्मकार दीबाकर बैनर्जी की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ में भी काम किया था। आर्या मशहूर सितारवादक निखिल बैनर्जी की बेटी थीं। ‘द डर्टी पिक्चर’ में जहां विद्या बालन का रोल दक्षिण की आइटम गर्ल सिल्क स्मिता से प्रेरित था, तो वहीं आर्या का रोल अनाधिकृत रूप से दक्षिण की सी ग्रेड फिल्मों की हीरोइन के तौर पर मशहूर शकीला से प्रेरित था।