सोनू सूद की एक और बड़ी पहल, फ्रांस से मंगाए ऑक्सीजन प्लांट्स, चीन से भी मंगवाए थे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर | Another big initiative of Sonu Sood Oxygen plants ordered from France Oxygen consultants were also ordered from China

सोनू सूद की एक और बड़ी पहल, फ्रांस से मंगाए ऑक्सीजन प्लांट्स, चीन से भी मंगवाए थे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

सोनू सूद की एक और बड़ी पहल, फ्रांस से मंगाए ऑक्सीजन प्लांट्स, चीन से भी मंगवाए थे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:12 pm IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है। नए स्ट्रेन का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। प्रतिष्ठित लोगों को भी जान बचाने के लिए गुहार लगानी पड़ रही है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना ने कोविड से संक्रमित अपनी आंटी के लिए इमरजेंसी में एक सिलेंडर की मांग की, जिस पर सोनू सूद ने ट्वीट कर मात्र 10 मिनट में सिलेंडर पहुंचाने का वादा किया। वहीं सिलेंडर मिलने के बाद सुरेश रैना ने राहत की सांस ली और एक्टर की इस हेल्प का आभार जताया। इसे लेकर अब सोनू सूद के फैंस और प्रशंसक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ये भी पढ़ें- शादी, दाह संस्कार कार्यक्रम में 10 लोग ही हो सकेंगे शामिल, शहडोल मे…

इस समय कोरोना मरीजों को सबसे ज्यादा दिक्कत ऑक्सीजन को लेकर हो रही है। वहीं सोनू सूद ऑक्सीजन कीकमी दूर करने के लिए तमाम उपाय कर रहे हैं। सोनू सूद ने पहले चीन से ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स मंगाए थे, वहीं अब उन्होंने मरीजों की मदद के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं। सोनू सूद ने एक बयान जारी कर इस संबंध में जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश- छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में हो रही बारिश, किसानों को भार…

सोनू सूद ने बताया कि देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इससे देशभर में जो ऑक्सीजन की कमी है उसमें हेल्प मिलेगी । सोनू सूद ने कहा कि, हम देख रहे हैं कि कई सारे लोगों को ऑक्सीजन की कमी से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सोनू सूद ने अपनी योजना बताते हुए कहा कि इन ऑक्सीजन सिलेंडर्स को पूरी तरह से भरकर अस्पताल तक पहुंचाया जाएगा। इससे समस्या का निदान जल्दी हो पाए। इस समय सबसे जरूरी है कि चीजों को सही समय पर किया जाए ताकि हम लोग ज्यादा जानों को ना खोएं।

 
Flowers