कांग्रेस को एक और झटका, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई सुमित्रा देवी, विधायकी से भी दिया इस्तीफा | Another shock to Congress, Sumitra Devi left BJP and joined BJP, also resigns from legislative assembly

कांग्रेस को एक और झटका, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई सुमित्रा देवी, विधायकी से भी दिया इस्तीफा

कांग्रेस को एक और झटका, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई सुमित्रा देवी, विधायकी से भी दिया इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 17, 2020/2:39 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज कांग्रेस को एक और झटका लगा है, प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सीएम शिवराज सिंह और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में नेपानगर से कांग्रेस की पूर्व विधायक सुमित्रा देवी ने बीजेपी ज्वाइन कर ली हैं।

ये भी पढ़ें: प्यारे मियां की 46 संपत्तियां हुई ट्रेस, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के साथ पुलिस कर रही जांच

इसके पहले पूर्व विधायक सुमित्रा देवी ने सीएम शिवराज से की मुलाकात सीएम हाउस में मुलाकात की। इसके बाद वे बीजेपी कार्यालय पहुंची जहां उन्होने बीजेपी की सदस्यता ले ली। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री अरविंद भदोरिया, कैबिनेट मंत्री मोहन यादव भी मौजूद थे उन्होने ही सुमित्रा देवी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

ये भी पढ़ें: देवास नगर निगम के लिए 45 वार्डों का हुआ आरक्षण, 23 महिलाएं और 22 पु…

बीजेपी ज्वाइन के करने के बाद पूर्व विधायक सुमित्रा देवी ने कमलनाथ सरकार पर एक भी विकास कार्य नहीं कराने के आरोप भी लगाई। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि विधायकी छोड़कर आपने बड़ी तपस्या और साधना की, फैसला करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए, कांग्रेस में लोगों का दम घुट रहा है, कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, कमलनाथ बीजेपी से सबक लें वहां तो एक ही है, और पीछे एक और है, कांग्रेस ने सरकार में रहते हुए भी विकास को प्राथमिकता नहीं दी।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, MLA सुमित्रा देवी ने वि…

 
Flowers