रेप-अपहरण का आरोप झेल रहे कांग्रेसी विधायक हेमंत कटारे की गिरफ्तारी पर 21 मार्च तक रोक | arrest of Congress MLA Hemant Katare, who is facing charges of rape-abduction, will stop till March

रेप-अपहरण का आरोप झेल रहे कांग्रेसी विधायक हेमंत कटारे की गिरफ्तारी पर 21 मार्च तक रोक

रेप-अपहरण का आरोप झेल रहे कांग्रेसी विधायक हेमंत कटारे की गिरफ्तारी पर 21 मार्च तक रोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 16, 2018/8:13 am IST

भोपाल में एक युवती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने के बाद, अपहरण और रेप के आरोप में फंसे कांग्रेस विधायक हेमन्त कटारे को अब 21 मार्च तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकेगा। जबलपुर हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कटारे की याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार ना करने की मियाद 21 मार्च तक बढ़ा दी है।

CM और PHQ की फटकार के बाद गुंडाई रोकने खुद सड़कों पर उतरे आईजी भोपाल

हाईकोर्ट के निर्देश पर आज भोपाल के महिला थाने, बजरिया थाने और क्राईम ब्रांच के जांच अधिकारी केस डायरी के साथ कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान कटारे पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती और उसकी माँ की ओर से कटारे को किसी भी तरह की राहत दिए जाने का विरोध किया गया। पीड़िता की ओर से उठाई गई आपत्तियों पर जवाब देने के लिए कटारे के वकीलों ने तीन दिनों के वक्त की मांग की, ऐसे में हाईकोर्ट ने मामले पर अगली सुनवाई के लिए 21 मार्च की तारीख तय कर दी है।

‘भांजों’ की मुराद पूरी करेंगे ‘मामा’? हड़ताल पर ढाई लाख संविदा कर्मचारी

हाईकोर्ट ने भोपाल के महिला थाने, बजरिया थाने और क्राईम ब्रांच के जांच अधिकारियों को आदेश दिया है कि वो 21 मार्च को फिर केस डायरियों के साथ हाईकोर्ट में हाजिर रहें ताकि इस पूरे मामले में शुरुआत से की गई जांच की हकीकत पता लगाई जा सके। वहीं हाईकोर्ट ने कटारे को मिली अंतरिम राहत बरकरार रखते हुए साफ किया है कि अगली सुनवाई मतलब 21 मार्च तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकेगा।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers