बाल सुधार गृह में बंद नाबालिग ने लगाई फांसी, चोरी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार | Arrested in Bal Correctional Home was arrested on charges of hanging, burglary

बाल सुधार गृह में बंद नाबालिग ने लगाई फांसी, चोरी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

बाल सुधार गृह में बंद नाबालिग ने लगाई फांसी, चोरी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 27, 2019/8:03 am IST

बिलासपुर। हिरासत में मौत का फिर से एक मामला सामने आया है। जिसमें चोरी के आरोप में बंद नाबालिक ने फांसी लगा ली है। नाबालिग को कुछ दिनों पहले चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। नाबालिग को बाल संप्रेक्षण गृह में बंद किया गया था। फिलहाल इस मामले की जांच में पुलिस लग गई है ​कि किन कारणों से नाबालिग ने फांसी लगाई है।

read more: मृत बेटे से 9वें दिन मिल पाया गरीब पिता, सीएम हाउस की पहल के बाद हवाई यात्रा से पहुंचा मुबंई

बिलासपुर के बाल संप्रेक्षण गृह में चोरी के आरोप में बंद एक नाबालिग ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला सरकंडा का है। मोबाइल और कुछ पैसे चोरी करने के आरोप में पुलिस एक नाबालिग की तलाश कर रही थी। नाबालिग के पिता को जानकारी मिलने के बाद उसने खुद अपने नाबालिग बेटे को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। इसके बाद पुलिस ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में बाल संप्रेक्षण गृह में दाखिल करा दिया था। शनिवार को बाल संप्रेक्षण गृह के एक कमरे में नाबालिग का शव फांसी पर लटकते मिला।

read more: इलेक्ट्रिक कारों के घटेंगे दाम, घटाया गया टैक्स.. देखिए
बाल संप्रेक्षण गृह को जब मामले की जानकारी हुई तो आनन-फानन में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई। नाबालिग के पिता को भी घटनास्थल पर बुलाया गया और उसे जानकारी दी गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर इस बात की जांच शुरू कर दी है कि नाबालिग ने आत्महत्या क्यों की।

 
Flowers