आनंद शर्मा ने साधा निशाना, कहा- मोदी संवाद में यकीन नहीं रखते, स्वास्थ्य के मामले में छत्तीसगढ़ देश में 21वें स्थान पर | Assembly Election 2018 :

आनंद शर्मा ने साधा निशाना, कहा- मोदी संवाद में यकीन नहीं रखते, स्वास्थ्य के मामले में छत्तीसगढ़ देश में 21वें स्थान पर

आनंद शर्मा ने साधा निशाना, कहा- मोदी संवाद में यकीन नहीं रखते, स्वास्थ्य के मामले में छत्तीसगढ़ देश में 21वें स्थान पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 10, 2018/11:12 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम से यह अपेक्षा थी की वे छत्तीसगढ़ में अपनी गलतियों पर क्षमा मांगेंगे। वादा खिलाफी के लिए पीएम मोदी से माफी मांगने की उम्मीद।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पीएम मोदी को अहंकारी बताते हुए कहा कि नोटबंदी का फैसला तुगलकी फैसला था। नोटबंदी मोदी का निजी फैसला था, जिससे देश दुनियाभर में कलंकित हुआ है। पीएम मोदी ने देश के लोगों का अपमान किया। उन्होंने कहा कि मोदी संवाद पर भरोसा नहीं रखते, वे अकेले ही बोलते हैं और खुद ही सवाल पूछते हैं। नोटबंदी हिन्दुस्तान के चुनी हुई सरकार की सबसे बड़ी भूल थी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2 करोड़ रोजगार का वादा हवाहवाई हो गया। मोदी राज में सत्ता का केंद्रीकरण हुआ है। वहीं रमन सरकार ने भी छत्तीसगढ़ के जनता से की वादा खिलाफी की है। रमन सरकार ने किसानों तक के साथ छलावा किया। बीजेपी आलोचना के लिए आदतन मजबूर है। बीजेपी सत्ता में होने के बाद भी विपक्ष की आलोचना करती है। बीजेपी सत्तापक्ष में आ गई लेकिन मानसिकता अब भी विपक्ष जैसी ही है।

यह भी पढ़ें : असम, जोरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 9 दिन में 18 नवजात की मौत, हड़कंप 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रमन सिंह और मोदी ने कांग्रेस पर शहरी नक्सलियों के मदद का निंदनीय आरोप लगाया। जबकि कांग्रेस ने माओवादी हमले में अपने शीर्ष नेतृत्व को खोया है। पीएम और सीएम ने शहीदों का अपमान किया है। जिस राज्य के सीएम का क्षेत्र नक्सल प्रभावित हो वे क्या नक्सलवाद की बात करेंगे। शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह दोनों बिना पढ़े-लिखे बात करते हैं। ‘स्वास्थ्य के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ देशभर में 21वें स्थान पर है। शिक्षा में पहले 15 राज्यों में छत्तीसगढ़ का नाम नहीं है।

 
Flowers