संजय मसानी के कांग्रेस में पैराशूट एंट्री से घमासान, सरताज ने बीजेपी पर निकाली भड़ास | Assembly Election:

संजय मसानी के कांग्रेस में पैराशूट एंट्री से घमासान, सरताज ने बीजेपी पर निकाली भड़ास

संजय मसानी के कांग्रेस में पैराशूट एंट्री से घमासान, सरताज ने बीजेपी पर निकाली भड़ास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 9, 2018/10:05 am IST

भोपाल। भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए सीएम शिवराज के साले संजय सिंह मसानी की कांग्रेस में पैराशूट इंट्री होने से वारासिवनी का चुनावी माहौल गर्मा गया है। गुरुवार को सीएम के साले ने पूर्व विधायक प्रदीप जायसवाल के समर्थकों के भारी विरोध के बावजूद नामांकन दाखिल कर नगर में शक्ति प्रदर्शन किया। बता दें कि बालाघाट जिले में वारासिवनी विधानसभा सीट चुनाव के लिहाज से दिलचस्प बनी हुई है। प्रदीप जायसवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में 6 नवंबर को अपना नामांकन जमा किया था। लेकिन पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी नहीं बनाया और 7 नवम्बर को संजय सिंह मसानी के नाम की अधिकृत रूप से घोषणा कर दी। जिसके बाद वहां का चुनावी माहौल गर्मा गया है।

पढ़ें-कांग्रेस की छठी सूची जारी, बुधनी से शिवराज सिंह के खिलाफ लड़ेंगे अरुण यादव

वहीं कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले बीजेपी के पूर्व कद्दावर नेता अब कांग्रेस की टिकिट पर होशंगाबाद से चुनाव लड़ रहे हैं। पीसीसी मुख्यालय पहुंचे कांग्रेस नेता सरताज सिंह ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने साफ कहा कि बिना बताये मंत्री पद से हटा दिया। अब टिकिट भी नहीं। सरताज सिंह ने ये भी साफ कर दिया कि शिवराज सिंह चौहान अच्छे नेता हैं लेकिन कुछ कमियां हैं जो दूर करना जरूरी है।

पढ़ें-मध्यप्रदेश कांग्रेस की पांचवी सूची, सरताज सिंह …

सरताज सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार में एमओयू तो साइन होते हैं लेकिन अमल नहीं होते। चुनाव प्रचार में जाने के मुद्दों को लेकर उन्होंने कहा कि किसान और नौजवान के मुद्दों को लेकर वे जनता के बीच जाएगें। वहीं पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सरताज सिंह के कांग्रेस में आने पर कहा कि सरताज सिंह अपनी सक्रियता की वजह से ही चुनाव जीतते आये हैं। सरताज की बीजेपी में दुर्गती पर दिग्गी ने कहा कि भाजपा नेताओं को नींबू की तरह निचोड़ लेती हैं और फिर फेंक देती हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers