नेपाल में लैंडिंग के समय फिसला यूएस-बांग्ला एयरलाइन का विमान, 50 की मौत | At least 50 killed when a US-Bangla Airlines plane crashed at Nepal's Kathmandu Tribhuvan Internatio

नेपाल में लैंडिंग के समय फिसला यूएस-बांग्ला एयरलाइन का विमान, 50 की मौत

नेपाल में लैंडिंग के समय फिसला यूएस-बांग्ला एयरलाइन का विमान, 50 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 12, 2018/12:54 pm IST

नई दिल्ली। सोमवार का दिन विमान हादसों के नाम रहा, पहले तुर्की का एक विमान इराक की पहाड़ियों से जा टकराया जिसमें 11 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। दूसरी घटना नेपाल के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर घटी जहां यूएस-बांग्ला एयरलाइन का एक विमान लैंड़िंग के दौरान फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हादसे में अभी तक 50 लोगों के मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि विमान में 67 यात्री और चालक दल के 4 सदस्य सवार थे। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि विमान उतरते समय रनवे पर लड़खड़ा गया और इसमें आग लग गई जिसके बाद विमान हवाई अड्डे के पास स्थित एक फुटबाॅल मैदान में जा घुसा। कुछ मीडिया रिपोर्टस् के अनुसार हादसे में अभी तक 50 लोगों की मौत हो गई है।

इराक की पहाड़ी से टकराया तुर्की का विमान, 11 लोगों की मौत

आपको बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त विमान ने बांग्लादेश के ढाका एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी और नेपाल के स्थानीय समय के अनुसार 2 बजकर 20 मिनट पर हवाई अड्डे पर उतर रहा था जिस समय यह दुर्घटना हुई। हादसे के बाद एयरपोर्ट से आने और जाने वाली सभी उड़ानों को रोक दिया गया है। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers