देर रात कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, विधायक ने कहा बीजेपी के गुंडों की है करतूत | Attack on Congress candidate late night, MLA said BJP goons have done the deeds

देर रात कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, विधायक ने कहा बीजेपी के गुंडों की है करतूत

देर रात कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, विधायक ने कहा बीजेपी के गुंडों की है करतूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 18, 2019/8:34 am IST

कोरिया। चिरमिरी नगर निगम में कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला किया गया है, वार्ड 30 से कांग्रेस प्रत्याशी सनी चौहथा पर हमला किया गया। घटना आज देर रात 12 बजे गोदरीपारा में सड़क में पीछे की है जिसमें अज्ञात लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें —  पुलिस ने छत्तीसगढ़ के 70 बच्चों को कराया आजाद, बंधक बनाकर ओडिशा, चे…

इसके बात आज सुबह कांग्रेस प्रत्याशी ने विधायक विनय जायसवाल के साथ जाकर चिरमिरी थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही है। वहीं इस मामले में विधायक विनय जायसवाल का आरोप है कि बीजेपी के गुंडे हमला कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें — NMDC, बैलाडीला लौह अयस्क खदान की लीज सशर्त 20 वर्षों के लिए बढ़ाई गई

कांग्रेस विधायक ने कहा कि 15 साल से पूरे छत्तीसगढ़ सहित चिरमिरी में जो आतंक फैलाकर रखा गया था उसकी आदत अभी नही गई, पूरे नगर निगम क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में जिस प्रकार का माहौल है उसे देखते हुए लगता है कि भाजपा अब गुंडागर्दी पर उतर आई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/J-VCLlbKpG8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>