कोरोना वॉरियर्स पर हमला: हेमा मालिनी ने जमकर लगाई फटकार, बोलीें- जिंदगी बचाने वालों पर पत्थर चलाते शर्म नहीं आती? | Attack on Corona Warriors: Speak Hema Malini - Shame on those who save lives?

कोरोना वॉरियर्स पर हमला: हेमा मालिनी ने जमकर लगाई फटकार, बोलीें- जिंदगी बचाने वालों पर पत्थर चलाते शर्म नहीं आती?

कोरोना वॉरियर्स पर हमला: हेमा मालिनी ने जमकर लगाई फटकार, बोलीें- जिंदगी बचाने वालों पर पत्थर चलाते शर्म नहीं आती?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:36 am IST

मुंबई। देश में एक के बाद एक कोरोना वॉरियर्स पर हमला करने के मामले सामने आ रहे हैं। इन घटनाओं की निंदा करते हुए फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी नेत्री हेमा मालिनी ने ऐसे लोगों जमकर फटकार लगाई है।
Read More News: डांसर-अभिनेत्री नोरा फतेही के डांस मूव्स ने मचाई इंटरनेट में धूम, तेजी से वायरल हो रहा 

अपने वीडियो संदेश में हेमा मालिनी ने कहा, ‘साथियों, सेकेंड लॉकडाउन के बाद भी ऐसी हरकतें? अभी दो दिन पहले की बात है, कुछ लोगों ने एंबुलेंस को अटैक किया, पत्थरबाजी की, उन पर थूके… शर्म कीजिए, थोड़ी इंसानियत बाकी रखिए। कोरोना वॉरियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर विषम परिस्थिति में हमारी सहायता कर रहे हैं।’

Read More News:रायपुर में युवक की हत्या, देवास में सफाई कर्मचारियों पर हम

कोविड-19 संकट से देश और देशवासियों को उबारने के लिए डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी बिना थके-हारे अपनी-अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। बावजदू उन पर हमला होना बेहद ही शर्मनाक घटना है। इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर तो हमलावारों ने पत्थर बरसाए थे। वहीं उन पर थूक रहे थे, इस हमला कुछ लोग लहूलुहान भी हुए थे।

वहीं आज भी इंदौर के पलासिया थाने के विनोबा नगर इलाके में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने का मामला सामने आया है। यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम इलाके में सर्वे कर रही थी। इस दौरान हमला हो गया। मामले में ​मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Read More News:देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, भड़काऊ औ