शिक्षक ने 7 साल की बच्ची से की अश्लील हरकत, अदालत ने सुनाई 20 साल की सजा | Teacher convicted of indecent assault on child sentenced to 20 years in prison

शिक्षक ने 7 साल की बच्ची से की अश्लील हरकत, अदालत ने सुनाई 20 साल की सजा

शिक्षक ने 7 साल की बच्ची से की अश्लील हरकत, अदालत ने सुनाई 20 साल की सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 10, 2021/4:55 am IST

बांदा (उप्र) 10 फरवरी (भाषा) बांदा जिले की एक अदालत ने पहली कक्षा में पढ़ने वाली सात साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने के दोषी शिक्षक को 20 साल कैद की सजा सुनाई है।

Read More News: डिजिटल सिग्नेचर और नामांतरण के लिए पैसा मांगना डगनिया और भांटागांव पटवारी को पड़ गया भारी, हुए निलंबित

जिले की पॉक्सो अदालत के विशेष लोक अभियोजक (एडीजीसी) रामसुफल सिंह ने बुधवार को बताया कि अपर जिला एवं सत्र न्यायालय (पॉक्सो-चतुर्थ) के न्यायाधीश पवन कुमार शर्मा की अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद शिक्षक किशन मिश्रा को मंगलवार को दोषी ठहराते हुए उसे 20 साल कैद की सजा सुनाई और उस पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

एडीजीसी ने बताया कि यह घटना 22 नवंबर 2019 शाम करीब चार बजे की है। तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक निजी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक किशन मिश्रा ने छुट्टी के बाद पीड़िता को रोक लिया था और विद्यालय परिसर में बने शौचालय में ले जाकर उससे जबरन अश्लील हरकत की थी।

Read More News: शौक बड़ी चीज है! पान ठेला चलाने वाले धरमू ने पोटली में जमा कर रखे हैं गुजरे जमाने के कीमती सिक्के

उन्होंने बताया कि बच्ची ने अपने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपने परिजन को दी और उन्होंने उसी रात थाने में मामला दर्ज कराया। 23 नवंबर को पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार किया था।