बीसीसीआई ने एमएस धोनी से किया किनारा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर कही ये बात... | BCCI distanced itself from MS Dhoni, said this by sharing the photo on Twitter

बीसीसीआई ने एमएस धोनी से किया किनारा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर कही ये बात…

बीसीसीआई ने एमएस धोनी से किया किनारा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 28, 2020/6:03 am IST

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। कुछ एमएस धोनी के पक्ष में बोलते हुए नजर आए तो वहीं कुछ ने धोनी को सन्यास लेने की सलाह दिए हैं।

Read More News: कोरोना संक्रमण की रोकथाम में लापरवाही बरतने पर सीएमओ निलंबित, आदेशों की कर रहे थे अनदेखी

इस बीच बीसीसीआई ने एक ताजा फोटो शेयर कर महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा झटका दिया है। दरअसल शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ 10 लाख के पार पहुंचने पर पोस्टर शेयर कर फैंस का शुक्रिया किया।

Read More News: चैत्र नवरात्र की चतुर्थी, मां कुष्मांडा दूर करती हैं भक्तों की पीड़ा, देखें पूजा ​विधि, मंत्र

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बीसीसीआई ने अपने 8 प्रमुख क्रिकेटरों (पुरुष और महिला) के फोटो वाला पोस्टर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। फोटो में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और पूनम यादव को जगह दी। लेकिन महेंद्र​ सिंह धौनी को जगह नहीं दी गई।

Read More News: IMF प्रमुख ने कहा- 2009 से भी बदतर वैश्विक मंदी की ओर 

बता दें कि BCCI के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 11 मिलियन (1 करोड़ 10 लाख) फॉलोअर्स पूरे हो गए। वहीं बीसीसीआई ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘हम ट्विटर पर अपनी फैमिली के बढ़ने का जश्न मना रहे हैं लेकिन आप लोग दूरी बनाए रखने की बात को भूल मत जाना।’

Read More News: पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने बढ़ाया मदद का हाथ, 1 माह की पेंशन की राशि पीए