बारात निकलने से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आया होने वाली दुल्हन से जुड़ा वीडियो, ऐसा क्या देख लिया कि शादी ही तोड़ दी | Before the wedding procession, the bridegroom's mobile video related to the bride, what did you see that broke the wedding?

बारात निकलने से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आया होने वाली दुल्हन से जुड़ा वीडियो, ऐसा क्या देख लिया कि शादी ही तोड़ दी

बारात निकलने से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आया होने वाली दुल्हन से जुड़ा वीडियो, ऐसा क्या देख लिया कि शादी ही तोड़ दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 17, 2021/12:56 pm IST

महाराजगंज: इन दिनों देशभर में शादी ब्याह का सीजन चल रहा है। हालांकि लॉकडाउन के चलते प्रशासन ने शादी समारोह पर पाबंदी लगाते हुए 10 लोगों की मौजूदगी में समारोह संपन्न करने का निर्देश दिया है। वहीं, उत्तर प्रदेश के एक गांव से शादी समारोह के दौरान हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

Read More: छत्तीसगढ़ ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, अंतिम व्यक्ति तक स्वास्थ्य सेवाएं देने में छत्तीसगढ़ को दूसरा स्थान, केंद्र ने जारी की सूची

दरअसल वर-वधू दोनों पक्षों के घर पर शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी, अब कुछ ही देर में बारात लड़के के घर से निकलने वाला था। वहीं, लड़की के घर वालों ने भी पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन इसी बीच लड़की के पास उसके होने वाले पति का फोन आया, कुछ देर बात करने के बाद लड़की बेहोश होकर गिर पड़ी। ये देखकर शादी घर में हड़कंप मच गया। जैसे-तैसे लड़की को होश में लाया गया, जिसके बाद लड़की ने बताया कि दूल्हे ने शादी तोड़ दी है और अब बारात नहीं आएगी। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन बात नहीं बनी। दूल्हा शादी तोड़ने की जिद पर अड़ा रहा। 

Read More: ताउते तूफान का असर, अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी, प्रदेश के कई जिलों में अलर्ट जारी

बताया गया कि लड़के पास बारत निकलने से पहले एक वीडियो आया, जिसमें लड़की का किसी और बातचीत का ऑडियो था। होने वाले दूल्हे का आरोप है कि उसे प्यार के नाम पर लड़की ने धोखा दिया है। वो हैदराबाद में काम करने वाले एक लड़के के भी संपर्क में है। लड़के ने युवती को स्कूटी भी खरीदकर दिया है और 25 हजार रुपए भी दिए थे। जिसे लड़की ने नौकरी लगने के लिए घूस के तौर पर दिया है। दूल्हे के मुताबिक उसके पास उसी लड़के ने उनकी बातचीत का एक वीडियो भेजा है।

Read More: मंत्रियों की गिरफ्तारी से बिफरी ममता बनर्जी 6 घंटे तक डटी रहीं CBI ऑफिस में, नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में जारी है कार्रवाई

वहीं, लड़की परिजनों का कहना है कि लड़के और लड़की बीच पहले से ही प्रेम-प्रसंग था। लड़की अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है। दोनों एक ही जाति के हैं और एक शादी समारोह में दोनों की मुलाकात हुई थी फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और शादी का फैसला किया। 16 मई को शादी की तारीख तय हुई, लेकिन शादी के दिन सुबह अचानक दूल्हे का फोन आता है और वो शादी से इंकार कर देता है।

Read More: सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, रेलवे अस्पताल और ऑक्सीजन प्लांट लगाने की रखी मांग

 
Flowers