फेयरनेस क्रिम लगाने से पहले सावधान! राजधानी पुलिस ने जब्त किया लाखों का नकली प्रोडक्ट, संचालक गिरफ्तार | Beware before applying Fairness! Capital police seized fake product of lakhs, operator arrested

फेयरनेस क्रिम लगाने से पहले सावधान! राजधानी पुलिस ने जब्त किया लाखों का नकली प्रोडक्ट, संचालक गिरफ्तार

फेयरनेस क्रिम लगाने से पहले सावधान! राजधानी पुलिस ने जब्त किया लाखों का नकली प्रोडक्ट, संचालक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 16, 2021/3:50 am IST

रायपुर। राजधानी के नयापारा इलाके में पुलिस ने एक कॉस्मेटिक के थोक विक्रेता की दुकान पर छापामार कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए का नकली माल जब्त किया है। हिंदुस्तान यूनी लीवर कंपनी के दिल्ली-मुंबई से आये कंपनी प्रतिनिधियो के साथ ये छापामार कार्रवाई की गई है।

Read More News: रिजर्वेशन पर पेंच…निकाय चुनाव पर सस्पेंस! विपक्ष का आरोप- जानबूझकर चुनाव टाल रही है सरकार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी के दिल्ली मुंबई से आये प्रतिनिधियों ने आज देर शाम एसएसपी रायपुर से मुलाकात कर नयापारा स्थित जेएन ट्रेडर्स पर कंपनी के फेयर एंड लवली और ब्रुक बॉड प्रोडेक्ट का नकली माल बेचने की लिखित शिकायत की थी। जिसको एसएसपी रायपुर अजय यादव ने गंभीरता से लेते हुए गोलबाजार थाना पुलिस को कंपनी प्रतिनिधियो के साथ जाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिये थे।

Read More News: कोरोना संक्रमण के बीच मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान से फेयर एंड लवली और ब्रुक बॉड चायपत्ती के भारी मात्रा में नकली माल जब्त किया है जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दुकान संचालक मनीष जयसिंघानी और जगदीश जय सिंघानी को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है, बताया जा रहा है दुकान संचालक पिता-पुत्र दुकान का मालिक एक दुसरे के होने पर गुमराह कर रहे हैं। फिलहाल गोलबाजार थाना पुलिस ने धोखाधड़ी,511 और धारा 63 कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Read More News: ने बांग्लादेश लेजेंड्स को दी करारी शिकस्त, 10 विकेट से जीता मैच

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wk4GxBC5y4g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>