विकास यात्रा पर भूपेश का तंज- ‘पान खाएगी सरकार और मुंह रचाएगी बीजेपी वाह!’ | Bhupesh On Vikas Yatra :

विकास यात्रा पर भूपेश का तंज- ‘पान खाएगी सरकार और मुंह रचाएगी बीजेपी वाह!’

विकास यात्रा पर भूपेश का तंज- ‘पान खाएगी सरकार और मुंह रचाएगी बीजेपी वाह!’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 4, 2018/12:19 pm IST

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की 12 मई से प्रस्तावित विकास यात्रा को सफल बनाने के लिए एक ओर जहां भाजपा कार्यालय में बैठकों का दौर जारी है वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इसे लेकर प्रदेश सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है।

भूपेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘विकास यात्रा सरकारी है तो धरमलाल कौशिक 3 दिन से बीजेपी कार्यालय में किस यात्रा को सफल बनाने मोर्चा संगठन की बैठक ले रहे हैं? यानी पान खरीदेगी सरकार पान खाएगी सरकार और मुंह रचाएगी बीजेपी वाह!!!’



 

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बयान में मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को स्पष्ट करने कहा है कि 12 मई से शुरु हो रही विकास यात्रा सरकार की विकास यात्रा है या फिर भारतीय जनता पार्टी की।

 

यह भी पढ़ें : नेशनल कॉन्फ्रेंस विधायक का बड़ा बयान- ‘पत्थरबाजों के पीछे आरएसएस’

उन्होंने कहा है कि यदि विकास यात्रा सरकार की कथित उपलब्धियों को बताने के लिए हो रही यात्रा है तो इस यात्रा में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार नहीं होना चाहिए। इस यात्रा के मंच पर न तो धरमलाल कौशिक को दिखना चाहिए और न संगठन के किसी और नेता को। बघेल ने कहा है कि यदि यह यात्रा भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित प्रचार यात्रा है तो मुख्यमंत्री रमन सिंह को सुनिश्चित करना चाहिए कि इस यात्रा में सरकारी अमले का इस्तेमाल न हो और यात्राओं का कोई खर्च सरकारी खजाने से न हो।

बघेल ने कहा है कि सरकारी खजाने का पैसा जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा है और इसका इस्तेमाल भारतीय जनता पार्टी के प्रचार पर खर्च नहीं किया जा सकता। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है वे इस मुद्दे पर चुनाव आयोग को भी पत्र लिखेंगे और इस यात्रा पर नज़र रखते हुए आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध करेंगे।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers