प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के खिलाफ NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग पैडलर्स से पूछताछ में आया था नाम सामने | Big action by NCB against producer Firoz Nadiadwala Name came in interrogation of drug peddlers

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के खिलाफ NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग पैडलर्स से पूछताछ में आया था नाम सामने

प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के खिलाफ NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग पैडलर्स से पूछताछ में आया था नाम सामने

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:23 pm IST

मुंबई । सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बड़ी कार्रवाई कर रहा। NCB की टीम बॉलीवुड में ड्रग्स गैंग पर लगातार शिंकजा कस रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम फ‍ि‍ल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर तलाशी अभियान चला रही है। जानकारी के मुताबिक मुंबई में नाडियाडवाला के ठिकानों पर सर्चिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें- आग में जलकर खाक हो गए बच्चों को बेहतर जीवन देने के यौनकर्मियों के स…

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम 7-8 नवंबर की रात से ही कई ड्रग्स पैडलर्स के ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी, इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक टीम फ‍ि‍ल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। शन‍िवार शाम NCB ने नवी मुंबई और मुंबई के अलग अलग इलाकों में नाडियावाला और ड्रग पेडलर्स के ठिकानों पर छापेमारी की थी, जहां से इस टीम ने मैरिजुआना और MD बरामद किया है। छापेमारी में चार लोगों को भी हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में झगड़े में युवक की मौत

बता दें कि बीते हफ्ते एनसीबी ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की महिला मित्र  गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्ष‍ित‍िज प्रसाद को भी इस ड्रग केस में हिरासत में लिया जा चुका है। दोनों पर मुंबई में कोकेन सप्लाई करने वाले नाइजिर‍ियन शख्स के साथ संपर्क होने के आरोप हैं। दोनों के बारे में नाइज‍िर‍ियन मूल के ओमेगा गॉडव‍िन ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान बताया था।