Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा, देखें पूरी लिस्ट | big boss 13 candidate final list online with images revealed

Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा, देखें पूरी लिस्ट

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:01 pm IST

नई दिल्ली: Bigg Boss 13:  Bigg Boss 13 का आज ग्रैंड प्रीमियर है, और सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस के हाउस में एंट्री करने वाले 12 कंटेस्टेंट से अनोखे अंदाज में मिलवाएंगे. शो को लेकर पहले से ही फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. क्योंकि इस बार फिनाले केवल 4 हफ्तों में ही होगा. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने शो के प्रोमो में दी थी. फैन्स में फिनाले को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. बिग बॉस का सीजन 13 शुरू होने से पहले जानिए कौन-कौन से सेलेब्रिटीज होंगे घर के सदस्य.

Read More: लगातार दूसरे सप्ताह देश का विदेशी मुद्रा भंडार घटा, गोल्ड स्टॉक में भी गिरावट

देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya)– सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ के नाम से किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य अब बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आएंगी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)– सीरियल ‘बाबुल का अंगना छूटे ना’ से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स टीवी के फेमस शो ‘बालिका बधू’ में भी नजर आ चुके हैं. अब जल्द ही सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में सबका मनोरंजन करते नजर आएंगे.

रेशमी देसाई (Rashami Desai)– टेलिवीजन की फेमस बहू एक्ट्रेस रशमी देसाई हाल ही में बिग बॉस के नए प्रोमो में नजर आईं थीं. रशमी ने टेलीविजन में सीरियल ‘उतरन’ से शुरुआत की थी. अब जल्द ही रशमी बिग बॉस के घर में तड़का लगाती नजर आएंगी.

कोएना मित्रा  (Koena Mitra)– ‘मुसाफिर’ फिल्म के ‘साकी-साकी’ गाने से सबको दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा अब बिग बॉस के घर में सबको अपने इशारों पर नचाती नजर आएंगी.

Read More: 1 लाख की रिश्वत लेते संयुक्त संचालक गिरफ्तार, बिल पास कराने मांगी थी बड़ी रकम

दलजीत कौर  (Daljeet Kaur)– टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर हाल ही में, जी टीवी के सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में नजर आ आईं थीं. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने बिग बॉस में एंट्री करने के लिए सीरियल को अलविदा कह दिया था.

आरती सिंह (Aarti Singh)– गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी इस बार बिग बॉस के सीजन 13 की कंटेस्टेंट होगी.

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)– सीरियल ‘नागिन 3’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिर शर्मा भी अब बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

Read More: झाबुआ उपचुनाव : बीजेपी ने युवा प्रत्याशी पर खेला दांव, प्रदेशाध्यक्ष ने बताई वजह

शहनाज गिल (Shehnaz Gill)– पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल शहनाज गिल फेमस एलबम ‘काला शाह काला’ का हिस्सा रह चुकी हैं. अब जल्द ही शहनाज बिग बॉस के घर में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आएंगी.

शेफाली बग्गा (Shefali Bagga)– आजतक की एंकर शेफाली बग्गा भी इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाती नजर आएंगी.

इन कंटेस्टेंट के अलावा पारस छावरा, असिम रियाज, अबू मलिक, अश्विन कौल और वाजिद खान भी बिग बॉस के घर में रंग जमाते नजर आएंगे.