IBC24 की खबर का बड़ा असर, अवैध हथियार से फायरिंग करते युवक गिरफ्तार

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 15 Apr 2019 09:36 AM, Updated On 15 Apr 2019 09:23 AM

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। पड़ाव थाना पुलिस ने अवैध हथियार से फायरिंग करते 4 युवकों के वीडियो के वायरल होने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: गुजरात के सोमनाथ दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष, बनासकांठा में करेंगे रोड शो

गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम डब्बू किरार और दीपू है। बता दें कि 4 युवकों का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें ये खुली सड़क पर अवैध हथियार से फायरिंग करते देखे गए। पड़ाव पुल पर शराब पीते हुए ये फायरिंग कर रहे थे। और ये वीडियो इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: सीएम आज चुनावी जनसभा करेंगे संबोधित, इधर बीजेपी 

जब वायरल वीडियो को आईबीसी 24 के द्वारा खबर को प्रमुखता से दिखाया गया तो पुलिस में इस खबर पर मामले को संज्ञान में लिया और इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने पड़ाव थाना पुलिस को आदेशित किया। जिसके बाद 24 घंटे के अंदर दो बदमाश हरीश किरार और बिक्कू शर्मा को पकड़ लिया। जब पुलिस ने इन से पूछताछ की तो हरीश ने बताया कि बाहर रेलवे में हेल्पर के रूप में पदस्थ है, और रेलवे कॉलोनी में रहता है वहीं दीपू किरार घास मंडी में रहता है। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों से गुंडागर्दी में फायरिंग करते हुए हथियार को बरामद कर लिया है।

Web Title : Big news of IBC24 news, arresting youth firing from illegal weapons

जरूर देखिये