पुलिस को बड़ी सफलता, नक्सली कैंप ध्वस्त, बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद | Big success of police, demolition of Naxalite camp, explosive recovered in large quantities

पुलिस को बड़ी सफलता, नक्सली कैंप ध्वस्त, बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद

पुलिस को बड़ी सफलता, नक्सली कैंप ध्वस्त, बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 18, 2017/2:58 pm IST

गुरूवार को दंतेवाडा पुलिस को एक बडी कामयाबी मिली है। जवानेां ने अरनपुर थानाक्षेत्र के गुमोडी के जंगलों में नक्सलियेां का एक बडा कैंप ध्वस्त किया है। पुलिस ने यहां से भारी मात्रा में सामान बरामद किया है।

बरामद सामान में जवानों से लूटा गया विस्फोवटक, वायर, आईइडीज, डेटोनेटर, भरमार बनाने का सामान, पैराबम, पुलिस वर्दी, 13 पिठ्ठू, पाईप बम, बैटरी आदि शामिल है। मुठभेड के बाद जवानों ने काफी देर तक नक्सलियेां का पीछा भी किया लेकिन नक्सली जंगलों की ओट लेकर भागने में सफल रहे। बताया जाता है कि इस कैंप में एसजेडसी मेंबर श्याम के अलावा अन्यं बडे लीडर भी मौजूद थे। नक्सलियेां की मौजूदगी की सूचना के बाद एसटीएफ, डीआरजी और सीआरपीएफ की चार टुकडियां अलग अलग इलाकों से निकाली गयी थी। पुलिस इसे बडी सफलता के रूप में देख रही है।

एएसपी नक्सलियों ने फरवरी महीने में 90 पैकेट केलवेक्स लूटा था, 40 पैकेट हमने बरामद किया है।काफी एक्सप्लोंसिव मिला है। आईईडीज मिले हे, डेटोनेटर मिले हैं। एक रिमोट मिला है संदेह है कि रिमोट आईईडी बनाया जाता भरमार बनाने की मशीन मिली है। 

 
Flowers