बिग बॉस-13 के विनर का नाम आया सामने, फिनाले से एक महीने पहले खुलासा | Bigg Boss-13 winner revealed, revealed a month before Finale

बिग बॉस-13 के विनर का नाम आया सामने, फिनाले से एक महीने पहले खुलासा

बिग बॉस-13 के विनर का नाम आया सामने, फिनाले से एक महीने पहले खुलासा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:23 pm IST

मुंबई। एक्ट्रेस युविका चौधरी ने बिगबॉस सीजन 13 के विनर का नाम एक महीने पहले ही बता दिया है। युविका ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर कर कहा है। युविका ने बिगबॉस का एक प्रोमो वीडियो शेयर कर कमेंट में विनर का नाम भी बता दिया है।

पढ़ें- बिग बॉस 13: मंगेतर से रिश्ता तोड़ने के बाद हिमांशी बोलीं- ‘आसिम को कर रही हूं

युविका की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बनेंगे। युविका ने अपने दावे के पीछे का कारण भी बताया। उन्होंने आगे लिखा कि मैंने भी शो के एक विनर से शादी की है। इसलिए ये दावा कर सकती हूं। युविका ने बिन बॉस सीजन-9 के विनर प्रिंस नरूला से शादी की है। युविका ने सिद्धार्थ को सीजन का सबसे स्ट्रॉन्ग और पॉपुलर कंटेस्टेंट बताया है। इसलिए उनका मानना है कि सीजन-13 के विनर सिद्धार्थ ही होंगे।

पढ़ें- सेकेंड फ्राइडे पर भी ‘तानाजी’ का जलवा बरकरार, ‘छपाक’ को नही मिल रहे…

सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा भी मजबूत कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं । इन्हीं पांचों के टॉप 5 में पहुंचने की भी संभावना है । वहीं आरती, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा और विशाल सिंह भी अच्छा खेल रहे हैं । इस हफ्ते शो से मधुरिमा तुली आउट हो गईं । मधुरिमा ने दो दिन पहले ही विशाल को पैन से पीटा था । मधु इस बात से नाराज थीं कि विशाल ने उन पर पानी डाला था । इस घटना के बाद दोनों को एक छोटी जेल में बंद कर दिया गया था ।

पढ़ें- बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री कल्कि कोचलिन, घर वालों ने दिय…