मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 'लापता' होने के पोस्टर देख लोगों में मची खलबली, गरमाई राजनीति | Bihar: 'Missing' posters of Chief Minister Nitish Kumar put up across the city in Patna

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘लापता’ होने के पोस्टर देख लोगों में मची खलबली, गरमाई राजनीति

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 'लापता' होने के पोस्टर देख लोगों में मची खलबली, गरमाई राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 17, 2019/5:24 am IST

पटना। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग—अलग शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। अब बिहार में भी राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है। दरअसल बिहार में मुख्यमंत्री नी​तीश कुमार के पोस्टर लगाकर निशाना साधा है।

Read More News: भील गैंग के 4 शातिर सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, छत्तीसगढ़-मध…

राजधानी पटना में लगे मुख्यमंत्री के लापता होने की पोस्टर को देखकर लोगों में खलबली मच गई है। पटना के बीरचंद पटेल पथ स्थित राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) कार्यालय के बाहर समेत कई इलाकों में लगे इन पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गूंगा, बहरा, अंधा होने के साथ-साथ लापता भी बताया गया है। ये पोस्टर किसने लगाया है यह स्पष्ट नहीं है क्योंकि पोस्टर में किसी पार्टी, संगठन या व्यक्ति का जिक्र नहीं है।

Read More News:आग से 95 फीसदी झुलसी युवती ने तोड़ा दम, रेप में असफल आरोपी ने किया

शहर में अलग-अलग जगहों पर लगे पोस्टर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। पुलिस समेत स्थानीय प्रशासन भी ऐसे पोस्टर से सकते में है। सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगे पोस्टर पर आरजेडी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आरजेडी विधायक एज्या यादव ने कहा कि उनकी पार्टी इस तरह की ओछी हरकत नहीं करती। ये आरजेडी को बदनाम करने की साजिश है। मामले की जांच होनी चाहिए।

Read More News:कड़ाके की ठंड के बाद बदला गया स्कूलों का टाइम टेबल, प्राथमिक कक्षाए…