भाजपा ने पूछा कहां हैं राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी? कांग्रेस ने कहा बीजेपी के 9 निर्वाचित सांसदों का क्या है योगदान | BJP asked where is Rajya Sabha MP KTS Tulsi? Congress said what is the contribution of 9 elected MPs of BJP

भाजपा ने पूछा कहां हैं राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी? कांग्रेस ने कहा बीजेपी के 9 निर्वाचित सांसदों का क्या है योगदान

भाजपा ने पूछा कहां हैं राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी? कांग्रेस ने कहा बीजेपी के 9 निर्वाचित सांसदों का क्या है योगदान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 12, 2020/3:21 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सत्ता पक्ष और विपक्ष में इन दिनों वार पलटवार का दौर चल रहा है । पिछले दिनों भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कांग्रेस से पूछा कि आखिर छत्तीसगढ़ से चुने गये राज्यसभा सांसद के टी एस तुलसी विजयी होने के बाद से हैं कहाँ ? इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए भाजपा से पूछा है कि विगत 1 साल से उनके 9 निर्वाचित सांसद कहां है? छत्तीसगढ़ के लिए उन्होंने क्या किया है ।

ये भी पढ़ें: प्रयास और एकलव्य आवासीय विद्यालयों में प्रवेश परीक्षा स्थगित, कोरोना संकट के चलते लिया फैसला

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने को नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य केटीएस तुलसी के बारे में पूछने से पहले छत्तीसगढ़ की जनता को बताना चाहिए कि इस कोरोना काल में रोजी रोजगार के गंभीर संकट से जूझ रहे गरीब, मजदूर, किसानों, महिलाओं, छात्रों के लिए भाजपा सांसदों ने क्या किया हैं? छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी को नियंत्रित करने के लिए किए गए उपाय में भाजपा सांसदों का क्या योगदान है? भाजपा सांसदों ने तो सांसद निधि से आम लोगों को मदद करने के बजाय मोदी-शाह को खुश करने के लिए पीएम केयर्स फंड में दान कर दिया?

ये भी पढ़ें: बलात्कार पीड़ित नाबालिग बनी मां, 5 सालों से कर रहा था दुष्कर्म अब ह…

उन्होने कहा कि राज्यसभा सदस्य केटीएस तुलसी ने राज्य के प्रवासी मजदूरों के सकुशल घर वापसी के लिए मोदी सरकार को पत्र लिखकर स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग की, लेकिन भाजपा के राज्यसभा सदस्य और सांसद मौन थे? राज्यसभा सदस्य केटीएस तुलसी ने कोरेना महामारी के उपचार कर रहे डॉक्टरों के लिए पीपीई किट एवं N95 मास्क एवं ग्लोब्स की व्यवस्था की। केटीएस तुलसी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में छत्तीसगढ़ को शामिल करने की मांग की। इस विषय पर भी अब तक भाजपा के सांसद और राज्यसभा सदस्य मौन धारण किए हुए हैं?

ये भी पढ़ें: जांजगीर जिले में फिर मिले 17 नए कोरोना मरीज, मृतक मरीज के संपर्क मे…