बीजेपी पार्षद के पति की गुंडागर्दी, बच्चों से भरी स्कूल बस में की तोड़फोड़, छात्र घायल | BJP corporator husband hooliganism sabotage in school bus student wounded

बीजेपी पार्षद के पति की गुंडागर्दी, बच्चों से भरी स्कूल बस में की तोड़फोड़, छात्र घायल

बीजेपी पार्षद के पति की गुंडागर्दी, बच्चों से भरी स्कूल बस में की तोड़फोड़, छात्र घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 7, 2019/2:15 pm IST

सागर। शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत पारस विद्या विहार की स्कूल बस पर अचानक हमला हो गया। इस घटना में बस चालक के लिए गंभीर चोटे आई है। वहीं बस मे बैठे कुछ बच्चों को भी चोट आई है। तिली वार्ड की पार्षद आरती पराशर के पति सुबोध पाराशर और उनके साथियों ने मामूली विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया। पार्षद पति पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पारस विद्या बिहार स्कूल के पास पार्षद पति सुबोध पराशर जो विद्युत ठेकेदार हैं, बिजली सुधार कार्य करा रहे थे। इसी दौरान तभी शाला परिसर से बच्चों को लेकर निकली बस विद्युत पोल पर लगाई गई सीढ़ी से टकरा गई। हालांकि सीढ़ी पर कोई चढ़ा नही था, इसके बावजूद सुबोध पराशर और उनके साथियों ने बस ड्राइवर के साथ मारपीट की और बस के कांच तोड़ दिए। जिससे स्कूल बस में बैठे बच्चे जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें : एनडीए से एक और सहयोगी दल ने तोड़ा नाता, असम गण परिषद ने वापस लिया समर्थन 

घटना की सूचना मिलने पर बच्चों के अभिवावक घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चों को सागर एसपी कार्यालय ले जाकर पार्षद पति सुबोध परासर की शिकायत की। एसपी आफिस में मौजूद एएसपी रामेश्वर यादव ने इस पूरे मामले की गंभीरता को लेते हुए सिविल लाइन थाने को निर्देशित किया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मारपीट करने वालो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घटना मे घायल ड्राइवर और बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।