मेयर की पहली बैठक में नहीं पहुंचे बीजेपी पार्षद, कहा 'पहले संवैधानिक तरीके से शपथ तो ग्रहण कर लें महापौर' | BJP councilors did not reach the first meeting of the mayor, said 'first take oath by constitutional way mayor'

मेयर की पहली बैठक में नहीं पहुंचे बीजेपी पार्षद, कहा ‘पहले संवैधानिक तरीके से शपथ तो ग्रहण कर लें महापौर’

मेयर की पहली बैठक में नहीं पहुंचे बीजेपी पार्षद, कहा 'पहले संवैधानिक तरीके से शपथ तो ग्रहण कर लें महापौर'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 8, 2020/3:18 pm IST

रायपुर। नगर निगम के नवनियुक्त पार्षदों और नव निर्वाचित महापौर की पहली बैठक ही विवादित रही। महापौर द्वारा आयोजित इस बैठक में कांग्रेस और निर्दलीय पार्षद तो पहुंचे लेकिन बीजेपी पार्षद दल ने बैठक का बहिस्कार कर दिया। उनका कहना था कि पहले महापौर संवैधानिक तरीके से शपथ तो ग्रहण कर लें।

ये भी पढ़ें: CAA पर नोबेल पुरस्कार विजेता अमर्त्य सेन ने कहा- कानून संवैधानिक प्रावधानों क…

बीजेपी पार्षद दल का यह भी कहना था उन्हें बैठक की विधिवत जानकारी भी नहीं भेजी गई थी। जबकि महापौर एजाज ढ़ेबर का आरोप है कि बीजेपी पार्षद दल को रायपुर की जनता के हित से लेना देना नहीं है। वे केवल राजनीति करना जानते हैं।

ये भी पढ़ें: चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार, जगह-जगह खोल रखी थीं लूट की दुकानें

इस बैठक में रायपुर नगर निगम क्षेत्र में सफाई के लिए यूजर चार्ज नहीं लेने पर सहमति बनी है। रायपुर के महापौर ने बैठक के बाद इसकी घोषणा भी कर दी। इसके अलावा बैठक में सभी पार्षदों से शहर में सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा गया है। सभापति प्रमोद दुबे ने सभी पार्षदों से सहयोग की अपील की है।

ये भी पढ़ें: थानों में तैनात पुलिसकर्मियों को मिलेगा ‘रिस्पॉन्स भत्ता’, गृह विभा…