बीजेपी ने किया प्रियंका पर मजाक, भड़की कांग्रेस... देखें वीडियो | BJP laughs at Priyanka

बीजेपी ने किया प्रियंका पर मजाक, भड़की कांग्रेस… देखें वीडियो

बीजेपी ने किया प्रियंका पर मजाक, भड़की कांग्रेस... देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 28, 2019/4:38 am IST

सिवनी। केवलारी से बीजेपी विधायक राकेश पाल सिंह का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक राकेश पाल प्रियंका गांधी का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। वो कह रहे हैं कि पोती की नाक दादी से मिलती है, तो क्या जनता इसके लिए उन्हें वोट दे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/DlLvNL7KUJ0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- बीजेपी नेता के घर माओवादियों ने किया ब्लास्ट, धमाके में ढह गया मकान का एक हिस…

दरअसल ये वीडियो धूमा गांव में एक चुनावी सभा का है, जिसमें बीजेपी विधायक राकेश पाल सिंह सिवनी-मंडला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते का प्रचार कर रहे थे। भाजपा विधायक के इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि अपनी इस ओछी हरकत के लिए भाजपा विधायक माफी मांगे। वहीं राकेश पाल सिंह ने माफ़ी मांगने से इंकार करते हुए कहा की उन्होंने ऐसी कोई अशोभनीय बात नहीं कही जिसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी पड़े।

पढ़ें- शोपियां में तीन आतंकी ढेर, इलाके में छिपे हैं कई आतंकी, सर्च ऑपरेशन..

कार्यकारी अध्यक्ष असलम खान ने विधायक के इस बोल पर कांग्रेस से माफी मांगने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि र्इंदिरा गांधी हमारे देश की पूर्व प्रधान मंत्री हैं, उन्हें दुनिया में आयरन लेडी के नाम से जाना जाता है। उन्होंने दुनिया में देश की नाक ऊंची की है। ऐसी महान लेडी की तुलना अगर उनकी पोती से की जाती है तो इसमें गलत क्या है। लेकिन भाजपा विधायक राकेश पाल सिंह ने अपनी चुनावी सभा में जिस तरह मज़ाक उड़ाते हुए वक्तव्य जारी किया है। कांग्रेस उसकी निंदा करती है। अपनी इस ओछी हरकत के लिए भाजपा विधायक राकेश पाल सिंह को गांधी परिवार और पूरे देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।