दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या | bjp leader dhara singh shot deab by bike saharanpur uttarpradesh

दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 12, 2019/12:13 pm IST

सरकार और पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के दावे कर रही है, लेकिन हौंसलाबुलंद बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार को सहारनपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

सहारनपुर के देवबंद में हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मृतक धारा सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे हैं. साथ ही इस हत्याकांड की गुत्थी जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

पढ़ें- सीएम बघेल का बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ में भी पार्षद करेंगे महापौर का चुनाव

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब धारा सिंह मौला कष्ट वाला स्थित अपने आवास से त्रिवेणी शुगर मिल जा रहे थे. बताया जाता है कि घटना रनखंडी फाटक के समीप की है. पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने धारा पर फायर झोंक दिया. एक गोली सिर में लग गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें- दंतेवाड़ा से 2 इंजीनियर सहित 3 लोगों को नक्सलियों ने किया अगवा

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. बताया जाता है कि देवबंद नगर पालिका परिषद के सभासद धारा त्रिवेणी मिल के गन्ना अधिकारी और बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष भी थे.

पढ़ें- राजनांदगांव में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, कुकर आईईडी, सोलर प्लेट, इलेक्…

 
Flowers