नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- कोरोना की लड़ाई में विपक्ष सरकार के साथ, जनता नियमों का कड़ाई से करें पालन | BJP Leader Dharamlal Kaushik said - Opposition with the government in the battle of Corona

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- कोरोना की लड़ाई में विपक्ष सरकार के साथ, जनता नियमों का कड़ाई से करें पालन

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- कोरोना की लड़ाई में विपक्ष सरकार के साथ, जनता नियमों का कड़ाई से करें पालन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 23, 2020/6:42 am IST

बिलासपुर। कोरोना वायरस के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लॉकडाउन और धारा 144 लगाने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने लोगों से जारी दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील लोगों से की है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी लोगों को लॉकडाउन और धारा 144 का कड़ाई से पालन करने की अपील की है।

Read More News: फिर टली विधायक दल की बैठक, कार्यवाहक सीएम

अपने बयान में धरमलाल कौशिक ने कहा कि कोरोना के प्रभाव को कंट्रोल करने पूरे प्रदेश को लॉकडाउन करने की आवश्यकता है। विपक्ष कोरोना की लड़ाई में सरकार के साथ है। हालांकि बड़े शहरों से आए मजदूर और ग्रामीणों का ही परीक्षण हो रहा है। पंचायत विभाग द्वारा तत्काल निर्देश जारी करें।

31 मार्च तक लॉकडाउन
कोरोना वायरस के कारण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज शहरीय क्षेत्रों में 31 मार्च तक लॉकडाउन का आदेश दिया है। आदेश के अनुसार प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन का निर्देश जारी किया है।

Read More News: चीन नहीं इस देश ने दिया दुनिया को कोरोना वायरस ! प्रसि

हालांकि सभी जगह जरूरी सुविधाओं और आवश्यक वस्तुओं की दुकाने चालू रखने के निर्देश हैं। वहीं कल की तरह आज भी शहर के प्रमुख मार्केट बन्द हैं। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं जिन जगहों में दुकानें खुली हुई नजर आ रही है। पुलिस लोगों को समझाइश देकर घर भेज रही है। ऑटो भी बन्द कराए जा रहे हैं।

पुलिस और प्रशासन हुआ सख्त
लॉकडाउन के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन सख्त रवैया अपनाना शुरू कर दिया है। अनावश्यक बाहर घूम रहे लोगों को समझाइश दी। वहीं समझाइश के बाद वापस घरों में जाने को कहा। SDM, ADM समेत पुलिस के अधिकारी शहर में घूम रहे लोगों को वापस भेज रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन किया है।

Read More News: कोरोना संक्रमण से लड़ने मस्जिदों के लिए एडवा

 
Flowers