BJP नेता प्रभात झा का बयान, कांग्रेस से गोविंद सिंह भी नाराज, नेता प्रतिपक्ष बनाने का वादा करके खुद कमलनाथ ही बन गए | BJP leader Prabhat Jha's statement, Govind Singh also angry with Congress, became Kamal Nath himself

BJP नेता प्रभात झा का बयान, कांग्रेस से गोविंद सिंह भी नाराज, नेता प्रतिपक्ष बनाने का वादा करके खुद कमलनाथ ही बन गए

BJP नेता प्रभात झा का बयान, कांग्रेस से गोविंद सिंह भी नाराज, नेता प्रतिपक्ष बनाने का वादा करके खुद कमलनाथ ही बन गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 11, 2020/10:47 am IST

भोपाल। बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि प्रदेश में 28 उपचुनाव हमने देखा नहीं, सुना नहीं, 128 मंडल हैं, 7920 बूथ हैं। ये पहला चुनाव है, जहां बूथ पर बैठने के लिए कांग्रेस के पास लोग नहीं हैं, ये चुनाव शिवराज और कमलनाथ के बीच है, विरोधियों की कमजोरी हमारी मजबूती नहीं है। प्रभात झा ने कहा कि गोविंद सिंह से मेरी बात हुई वह भी कांग्रेस से नाराज हैं।

ये भी पढ़ें:केशकाल गैंगरेप, सुसाइड केस: पीड़ित परिजनों से आज मुलाकात करेंगे भाजपा नेता

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष झा ने आगे कहा कि गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष के लिए बोला गया था लेकिन कमलनाथ ही नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष बन गए। उन्होंने कहा कि शिवराज, सिंधिया एक और एक ग्यारह और बाकी सब नौ दो ग्यारह हो गए। सिंधिया के कार्यकर्ता भी बीजेपी के कार्यकर्ता के साथ मिलजुल कर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मंत्री डहरिया का फेसबुक अकाउंट हैक, परिचितों से पैस…

प्रभात झा ने कहा कि व्यवस्था का नाम बीजेपी और अव्यवस्था का नाम कांग्रेस हैं, जो अपने नेताओं को नहीं संभाल सके, वह क्या करेंगे, कांग्रेस यह चुनाव हार रही है, ये व्यक्तिगत आधारित पार्टी है, केंद्र में राहुल गांधी हैं। मध्यप्रदेश में कमलनाथ बने रहें इससे हमें कम मेहनत करनी पड़ती है।

ये भी पढ़ें:ढाबा संचालक के बेटे का अपहरण, रायपुर, भिलाई, और महा…

 
Flowers