बीजेपी नेता रामदयाल उइके बिकाऊ आदमी हैं वो पार्टी का भला कभी नहीं कर सकते: कांग्रेस | BJP leader Ram Dayal is a selling man, he can never do good to the party: Congress

बीजेपी नेता रामदयाल उइके बिकाऊ आदमी हैं वो पार्टी का भला कभी नहीं कर सकते: कांग्रेस

बीजेपी नेता रामदयाल उइके बिकाऊ आदमी हैं वो पार्टी का भला कभी नहीं कर सकते: कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 27, 2020/5:28 am IST

पेंड्रा। मरवाही में उपचुनाव में होने को हैं। ऐसे में अभी से बीजेपी और कांग्रेस नेताओं में अभी से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। रामदयाल उइके को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Read More News: जीरम नक्सली हमले में नई FIR पर NIA ने जताई आपत्ति, कोर्ट से कहा- नए तथ्य हमें सौंपे जाएं

पेंड्रा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि रामदयाल उइके ने मरवाही के लोगों से दोगलापन दिखाया। बीजेपी उनको मरवाही से टिकट दे देगी फिर भी जनता उसपर भरोसा नहीं कर सकेगी।

Read More News: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 लाख 9 हजार के पार, देखें मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ समेत प्रमुख राज्यों की स्थिति

इसी क्रम में पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा ने कहा कि उइके बिकाऊ आदमी हैं वो पार्टी का भला कभी नहीं कर सकते। पीसीसी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने कहा कि उसने कांग्रेस की पीठ पर छुरा घोंपा है सभी समझ चुके हैं उनका चरित्र कैसा है।

Read More News:  प्रदेश में नहीं थम रही कोरोना संक्रमण की रफ्तार, दो शहरों में मिले 21 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रामदयाल उइके ने मरवाही विधानसभा सीट में अपनी दावेदारी पेश की थी। जिसके के बाद उनके इस बयान पर नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है।

Read More News: पेट्रोल-डीजल के दाम में 21वें दिन भी इजाफा, अब इतनी चुकानी होगी प्रति लीटर की कीमत