विधायक पति और बीजेपी प्रत्याशी के बीच रार, पंधाना विधायक का इस्तीफा, रोज-रोज हमले का आरोप | BJP legislator Yogita Borkar has resigned from the post

विधायक पति और बीजेपी प्रत्याशी के बीच रार, पंधाना विधायक का इस्तीफा, रोज-रोज हमले का आरोप

विधायक पति और बीजेपी प्रत्याशी के बीच रार, पंधाना विधायक का इस्तीफा, रोज-रोज हमले का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 29, 2018/6:05 am IST

खण्डवा। मध्यप्रदेश के पंधाना से बीजेपी विधायक योगिता बोरकर ने पद से इस्तीफा दे दिया है। योगिता ने बीजेपी प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति पर बार-बार हो रहे हमले हो रहे हैं। पार्टी के लोग विधानसभा छोड़कर जाने का दबाव बना रहे है। बता दें कि मतदान से एक दिन पहले विधायक पति नवलकिशोर बोरकर और और बीजेपी प्रत्याशी राम दांगोरे के बीच विवाद हुआ था।

बताया जा रहा है कि पंधाना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम टाकलखेड़ा में मतदान की पूर्व रात्रि मंगलवार रात करीब आठ बजे भाजपा प्रत्याशी राम दांगोरे और विधायक योगिता बोरकर के पति नवलकिशोर के बीच हाथापाई हो गई। इसी दौरान दांगोरे की तबीयत खराब हो गई। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि नशे में होने के कारण नवलसिंह पर धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में मतगणना के लिए तैयारियां शुरु, जिला मुख्यालयों में दी जाएगी ट्रेनिंग 

दांगोरे ने आरोप लगाया कि नवलकिशोर व पूर्व विधायक अनारसिंह वास्कले क्षेत्र में भाजपा के खिलाफ प्रचार कर अवैध रूप से शराब बांट रहे थे, मैंने उन्हें रोका तो मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। इधर, विधायक योगिता बोरकर का कहना है कि मैं राम को भाई मानती हूं, लेकिन न जाने क्यों मुझसे ऐसा व्यवहार कर रहा है। वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह ने नवलकिशोर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।