विधानसभा की कार्यवाही से भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट, खाद-बीज की कमी पर काम रोको प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने से नाराज | BJP legislators walkout due to Assembly proceedings

विधानसभा की कार्यवाही से भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट, खाद-बीज की कमी पर काम रोको प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने से नाराज

विधानसभा की कार्यवाही से भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट, खाद-बीज की कमी पर काम रोको प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने से नाराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 28, 2020/7:28 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में चल रही कार्यवाही के बीच आज भाजपा विधायकों ने किया वॉकआउट कर दिया। विपक्ष खाद-बीज की कमी के मुद्दे पर काम रोको प्रस्ताव चाह रहे थे। लेकिन विधानसभा अध्यक्ष ने प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया, जिसके बाद विपक्ष ने नारेबाजी करते हुए सदन से वॉकआउट कर दिया।

ये भी पढ़ें: मानसून सत्र के अंतिम दिन की कार्यवाही, नेता प्रतिपक्ष ने धान-सोयाबीन बीज में गुणवत्ता को लेकर उठ…

इसके पहले आज प्रश्नकाल में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कृषि मंत्री से धान-सोयाबीन बीज में गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाया। वहीं कांग्रेस विधायक धनेंद्र साहू ने जल संसाधन मंत्री से सवाल किया। कांग्रेस विधायक धनेंद्र साहू ने गरियाबंद तालझोर नाला में स्टॉपडेम निर्माण का मामला उठाते हुए कहा कि, विभागीय अधिकारियों ने मंत्री को ग़लत जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, हाइवे समेत कई रास्त…

कांग्रेस विधायक धनेंद्र साहू ने कहा कि स्टॉपडेम पिछले साल बह गया था । जिसका सुधार कार्य विधानसभा में प्रश्न लगने के बाद किया गया था, जबकि विभाग ने मंत्री को बताया रिपेयरिंग किया जा चुका है । इस पर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा इस पूरे मामले की जांच ENC करेगी।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज अंतिम दिन, चर्चा के बाद पार…

 
Flowers