BJP विधायक दल की बैठक में मानसून सत्र को लेकर बनी रणनीति, बैठक में विधायकों ने उठाए अपने क्षेत्र के मुद्दे | BJP legislature party meeting strategy for monsoon session, MLAs raised their area issues in meeting

BJP विधायक दल की बैठक में मानसून सत्र को लेकर बनी रणनीति, बैठक में विधायकों ने उठाए अपने क्षेत्र के मुद्दे

BJP विधायक दल की बैठक में मानसून सत्र को लेकर बनी रणनीति, बैठक में विधायकों ने उठाए अपने क्षेत्र के मुद्दे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 7, 2020/2:18 pm IST

रायपुर। राजधानी में आज बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई, बैठक में विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर रणनीति पर चर्चा की गई। विधानसभा का मानसून सत्र 25 अगस्त से 28 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की वजह से नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बैठक में शामिल नहीं हो सके। रमन सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

ये भी पढ़ें:IPS अधिकारियों का तबादला आदेश जारी, बदले गए दो जिलों के SP, देखिए पूरी सूची

वहीं रमन सिंह ने बताया कि बैठक में विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्र के मुद्दे उठाये, सभी के मुद्दे लगभग एक ही जैसे हैं, भय और आतंक का राज छत्तीसगढ़ में चल रहा है। रेत माफिया, शराब माफिया, भू माफियाओं का आतंक है।

ये भी पढ़ें: इंदौर से दिल्ली, मुम्बई और दानापुर के लिए चलेंगी तीन प्राइवेट ट्रेन…

उन्होने कहा कि कोविड 19 के इलाज की व्यवस्था सिर्फ कागजों में हो रही है, न तो बेहतर तरीके से टेस्ट की व्यवस्था हुई, न ही व्यवस्था को दुरुस्त करने में सरकार की दिलचस्पी दिख रही है। आगे कहा कि छत्तीसगढ़ देश का अकेला राज्य होगा जहां बनाये गए क्वारेंटाईन सेंटर्स में सांप काटने से मौत हो रही है।

ये भी पढ़ें: वैश्विक शांति: समकालीन परिदृृश्य में महात्मा गांधी की प्रासंगिकता व…