भाजपा विधायक अजय विश्नोई का दावा, कांग्रेस के पास खुद के नेता नहीं, बीजेपी नेताओं को खोज-खोजकर दे रही टिकट | BJP MLA Ajay Vishnoi claims, Congress does not have its own leader, giving ticket to BJP leaders in search

भाजपा विधायक अजय विश्नोई का दावा, कांग्रेस के पास खुद के नेता नहीं, बीजेपी नेताओं को खोज-खोजकर दे रही टिकट

भाजपा विधायक अजय विश्नोई का दावा, कांग्रेस के पास खुद के नेता नहीं, बीजेपी नेताओं को खोज-खोजकर दे रही टिकट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 18, 2020/12:38 pm IST

जबलपुर। सागर की सुरखी सीट से भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू के कांग्रेस में शामिल होने पर सियासी बयान बाजियों का दौर जारी है। पूर्व मंत्री और जबलपुर की पाटन सीट से भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने दावा किया है कि पारुल साहू के कांग्रेस में जाने से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं होगा। विश्नोई ने कहा कि कांग्रेस के पास अपने नेता नहीं बचे हैं जो बीजेपी नेताओं को खोज खोजकर टिकट देने की कवायद कर रही है।

ये भी पढ़ें:होटल सेंट्रल पार्क पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ, कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर बनाएंगे चुनावी …

जबलपुर में पत्रकारों से बातचीत में विश्नोई ने कहा कि पारुल साहू जैसी 4 नेत्रियां भी कांग्रेस में चली जाएँ तो बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। विश्नोई ने कहा कि पारुल साहू को पार्टी में शामिल करके कांग्रेस ने खुद जाहिर कर दिया है कि उसके पास सागर की सुरखी सीट से खड़ा करने के लिए पार्टी में कोई योग्य प्रत्याशी नहीं था।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बोले, पूरी कार्यकारिणी और उपचुनाव प्रत्याशियों…

विश्नोई ने कहा पहले कांग्रेस अपने नेताओं का असंतोष दूर करें, जहां जहां कांग्रेस ने टिकट दी है वहां कांग्रेस नेताओं के बीच ही तनातनी मची है।