प्रदेशभर में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन कल, शराबबंदी समेत इन मांगों को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन | BJP protests across the state yesterday, memorandum submitted to Governor regarding these demands including liquor ban

प्रदेशभर में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन कल, शराबबंदी समेत इन मांगों को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

प्रदेशभर में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन कल, शराबबंदी समेत इन मांगों को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 11, 2020/9:34 am IST

रायपुर। प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का कल प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी। इस दौरान सभी नेता और कार्यकर्ता अपने घरों के बाहर 2 घंटे धरने पर बैठेंगे। बीजेपी प्रदेश में शराब दुकानों को खोलने और प्रवासी मजदूरों की समस्याओं को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

ये भी पढ़ें: संविदा कर्मियों को काम नहीं देने के आदेश जारी, विभाग ने दिया बजट का हवाला

बता दें कि आज बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात कर कई मांगों का एक ज्ञापन राज्यपाल अनुसुइया उइके को सौंपा है। रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल आज उनसे मिला, प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन सौंपकर प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी लागू करने और शराब की होम डिलवरी का निर्णय तत्काल वापस लेने की मांग की।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल से मिलने पहुंचा बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल, राज्य में पूर्ण श…

साथी प्रदेश के बाहर फंसे मजदूरों को वापस लाने की स्पष्ट कार्य योजना बनाने की मांग
की एवं प्रवासी मजदूरों के एकाउंट में 1 हज़ार रुपये डालने, किसानों को धान के अंतर की राशि तुरंत उपलब्ध कराने, किसानों को 2 साल का बोनस का भुगतान करने की मांग।

ये भी पढ़ें: JEE,NEET के लिए छात्रों को मिले परीक्षा केन्द्र चयन का अवसर, कैबिने…

इसके साथ ही बीजेपी ने राज्य सरकार से कोरोना से निपटने हेतु साधन के इंतजामों और खर्च की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की, प्रतिनिधिमंडल में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, राज्यसभा सदस्य सरोज पाण्डेय,रामविचार नेताम, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।