गोविंद सिंह राजपूत के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, नेताओं ने कहा कि 'हम साथ-साथ हैं' | BJP pushes strength for Govind Singh Rajput, leaders said 'we are together'

गोविंद सिंह राजपूत के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, नेताओं ने कहा कि ‘हम साथ-साथ हैं’

गोविंद सिंह राजपूत के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, नेताओं ने कहा कि 'हम साथ-साथ हैं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 20, 2020/11:35 am IST

सागर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव की सबसे हॉट सीट सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत मैदान में हैं। बीजेपी ने गोविंद सिंह राजपूत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा का दावा है कि गोविंद सिंह राजपूत आने वाले 10 तारीख को शानदार जीत हासिल करेंगे। सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा कि पूरी बीजेपी एकजुट हैं।

ये भी पढ़ें:संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का विवादित बयान, बोली- मदरसों से निकलते हैं आतंकी.. बंद कर देना चाहिए फ…

भाजपा के नेताओं का कहना है कि भाजपा का कार्यकर्ता संगठन का काम करता है, और गोविंद सिंह राजपूत की जीत सौ प्रतिशत तय है, पूरी पार्टी उनके साथ प्रचार में लगी है। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि पहले मैं यहां से अकेले चुनाव लड़ता था आज हम पांच लोग एक साथ हैं, हम सभी इस क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह पर FIR की मांग, सैकड़ों कांग्रेसियों…

उन्होने इस बात को नकार दिया कि बीजेपी का असली मुकाबला बीजेपी से ही हैं, क्योंकि गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस से आए हैं इसलिए सभी बीजेपी के कार्यकर्ता उनके लिए काम करेंगे। उन्होने कहा कि पूरी बीजेपी उन्हे जीत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं।