भाजपा राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय की मुख्यमंत्री को चेतावनी, सांसदों के घरों के सामने नगाड़ा बजाना पड़ेगा मंहगा | BJP Rajya Sabha MP Saroj Pandey warns Chief Minister, it will be expensive to play in front of MP's houses

भाजपा राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय की मुख्यमंत्री को चेतावनी, सांसदों के घरों के सामने नगाड़ा बजाना पड़ेगा मंहगा

भाजपा राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय की मुख्यमंत्री को चेतावनी, सांसदों के घरों के सामने नगाड़ा बजाना पड़ेगा मंहगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 23, 2019/12:05 pm IST

दुर्ग। सांसदों के घरों के सामने नगाड़ा बजाने के मामले में बोलते ते हुए राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चेतावनी देते हुए कहा है कि सांसदों के घरों के सामने नगाड़ा बजाना मुख्यमंत्री को भारी पड़ेगा। आगे उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार अपनी असफलता को भाजपा पर मढ़ने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें —नकाबपोश बदमाशों ने लूटे ढाई लाख, व्यापारी पर कट्टे के बट से किया हमला

राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कहा कि 2500 में धान खरीदी का वादा उन्होंने भाजपा से पूछकर नहीं किया था, अब ईमानदारी से मुख्यमंत्री को अपना वादा निभाना चाहिए।

यह भी पढ़ें —राज्य महिला हॉकी अकादमी को बड़ी कामयाबी, 12 खिलाड़ियों को ओलंपिक मे…

बता दें कि आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दुर्ग सांसद विजय बघेल के घर का घेराव किया था, इसके पहले बीते कल सुनील सोनी के घर का घेराव कर कांग्रेस कर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़े बचाए गए थे, कांग्रेस की मांग है कि प्रदेश के सांसद धान खरीदी के मामले को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात कर प्रदेश का चावल सेंट्रल पूल में खरीदी करने का आग्रह करें और केंद्र सरकार पर दबाव बनाएं।

यह भी पढ़ें — नेता प्रतिपक्ष ने कसा तंज- कांग्रेस विधायकों की रुचि हो तो जा सकते …

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/eFPHHlB58us” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers