बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया, बैंकों से मिल रहा है नोटिस | BJP state president said: Congress cheated farmers, getting notice from banks

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया, बैंकों से मिल रहा है नोटिस

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया, बैंकों से मिल रहा है नोटिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : May 8, 2019/12:14 pm IST

इंदौर। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनावी अभियान में जुटे हैं, इसी क्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह इंदौर पहुंचकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा है है कि प्रदेश में इस बार भी बीजेपी को काफी संख्या में सीटें मिलेगी।

ये भी पढ़ें: ग्वालियर का गढ़ बचा पाएगी भाजपा या हाथ का साथ देगी जनता ?

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने हमला साधते हुए कहा कि, कांग्रेस ने कर्जमाफी को लेकर किसानों के साथ धोखा किया है, इसके साथ उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंचकर कांग्रेस 48 हजार करोड़ रूपये के कर्जमाफी की बात कर रही है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, किसानों को लगातार बैंकों से नोटिस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: भोपाल सीट पर साध्वी प्रज्ञा और दिग्विजय आमने-सामने, प्रखर बनाम सॉफ्ट हिंदुत्व की 

राकेश सिंह ने कांग्रेस के भगवा आतंकवाद के बयान पर कहा कि अगर देश को भगवा आतंकवाद से खतरा है तो, अब कांग्रेस नेता साधु-संतों की शरण में है, उन्होंने कहा है कि ऐसे 4 नाम बताएं जिन्हें प्रदेश में बेरोजगारी भत्ता मिला हो, और किस आधार पर कांग्रेस किसानों के कर्ज माफी की बात करती है, उन्होंने ये भी कहा कि किसानों ने बीजेपी की जीत के लिए मतदान किया है।

 
Flowers