बीजेपी का सीएम भूपेश पर निशाना, कहा- बजट के लिए न विपक्ष से और न ही अपने विधायकों से चर्चा की | BJP targets on CM Bhupesh on making budget

बीजेपी का सीएम भूपेश पर निशाना, कहा- बजट के लिए न विपक्ष से और न ही अपने विधायकों से चर्चा की

बीजेपी का सीएम भूपेश पर निशाना, कहा- बजट के लिए न विपक्ष से और न ही अपने विधायकों से चर्चा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 22, 2019/8:11 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से है। इससे पहले सरकार ने बजट की तैयारियां शुरु कर दी है और बैठकों का दौर जारी है। इस बीच विपक्ष से और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायकों से बजट को लेकर चर्चा न किए जाने को लेकर विपक्षी बीजेपी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है।

बीजेपी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘@bhupeshbaghelजी आपने छग के बजट के लिए न तो विपक्ष से सुझाव मांगे और न ही अपने वरिष्ठ विधायकों से। इसलिए हम आपके प्रिय माध्यम TWITTER का सहारा लेकर आग्रह करते हैं कि जनभावनाओं का सम्मान करते हुए आप अपने वादों को पूरा करने बजट में प्रावधान अवश्य करें’।

यह भी पढ़ें : दो जहाजों में आग से ग्यारह लोगों की मौत, चालक दल में 15 भारतीय 

बता दें कि पूर्ववर्ती रमन सरकार के कार्यकाल में बजट तैयार करने से पूर्व विपक्ष के विधायकों से और अपनी पार्टी बीजेपी के वरिष्ठ विधायकों से चर्चा करने की परंपरा रही थी। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह प्रतिवर्ष बजट तैयार होने से पहले तब के विपक्षी कांग्रेस और सत्ताधारी बीजेपी के विधायकों से चर्चा कर उनकी मांगें और सुझाव लेते थे।