बीजेपी ने मिशन तख्तापलट को बताया दिग्विजय सिंह की सोची समझी रणनीति, कहा- कांग्रेस में एक अनार सौ बीमार | BJP told the mission coup, Digvijay Singh's thoughtful strategy Said- One pomegranate in Congress is ill

बीजेपी ने मिशन तख्तापलट को बताया दिग्विजय सिंह की सोची समझी रणनीति, कहा- कांग्रेस में एक अनार सौ बीमार

बीजेपी ने मिशन तख्तापलट को बताया दिग्विजय सिंह की सोची समझी रणनीति, कहा- कांग्रेस में एक अनार सौ बीमार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 5, 2020/8:49 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश में पॉलिटिक्स का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है। दिल्ली से कमलनाथ सरकार के मंत्रियों के साथ भोपाल लौटे बसपा विधायक संजीव कुशवाहा ने बीजेपी को क्लीन चिट देते हुए दावा किया है कि उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया था, वो अपनी मर्जी से दिल्ली अपने काम से गए थे।  संजीव कुशवाहा ने ये भी दावा किया कि उनकी निष्ठा मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस की सरकार से है।

ये भी पढ़ें-  पेंशनर्स को दिया जाएगा 32 माह का एरियर्स, हाईकोर्ट ने राज्य शासन को…

वहीं बीजेपी को क्लीन चिट मिलते ही भाजपा नेताओं ने पलटवार शुरु कर दिया है। इस संबंध में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा का बयान सामने आया है। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने अपनी राज्यसभा सीट के लिए पूरी कांग्रेस को दांव पर लगा दिया है। इस खेल को दिग्विजय सिंह ने रचा है, इसमे फर्स्ट भी वहीं है और अंत भी वहीं हैं। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपने विधायक अच्छे से गिन लें, कमलनाथ और दिग्विजय के अलावा लगता है मध्यप्रदेश में कांग्रेस का कोई नेता है ही नहीं बचा है।

ये भी पढ़ें-  राजधानी में नई पुलिस व्यवस्था लागू, विधानसभा संभाग में पदस्थ किया ज…

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में एक अनार सौ बीमार की हालत है । बता दें कि मध्यप्रदेश में पार्टी के ही 5 नेताओं के दिग्विजय सिंह के नाम लेने पर रामेश्वर शर्मा ने निशाना साधा है।