बीजेपी के जिला अध्यक्षों का चुनाव भी स्थगित, कांग्रेस ने ली चुटकी | BJP's district presidents' election also postponed Congress took a pinch

बीजेपी के जिला अध्यक्षों का चुनाव भी स्थगित, कांग्रेस ने ली चुटकी

बीजेपी के जिला अध्यक्षों का चुनाव भी स्थगित, कांग्रेस ने ली चुटकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 10, 2019/5:35 pm IST

रायपुर । भाजपा में मंडल अध्यक्षों के चुनाव में विवाद के बाद अब जिला अध्यक्षों के चुनाव स्थगित किए जाने की मांग को लेकर संगठन के नेताओ ने मोर्चा खोल दिया है। मंडल अध्यक्षों के चुनाव को लेकर शिकायतों के बाद प्रदेश संगठन ने जिला अध्यक्षों के चुनाव को भी स्थगित कर दिया है।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ‘जय श्रीराम’ की गूंज…

बता दें कि एक दिन पहले ही प्रदेश भाजपा की बैठक में मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, विधायक विद्यारतन भसीन और दूसरे नेताओं की नाराजगी के बाद प्रदेश चुनाव प्रभारी रामप्रताप सिंह ने सार्वजनिक रूप से दुर्ग व भिलाई भाजपा मंडल अध्यक्षों के चुनाव को स्थगित रखने का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें- तूफान ‘बुलबुल’ के कारण इस एयरपोर्ट के संचालन पर रोक, कई जगहों परे उ…

सांसद विजय बघेल ने भी संगठन में खामियों की बात कही थी। वही कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने इस पर चुटकी लेते कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शुरू से ही अंतर कलह चल रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oIsFRjK7awE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>