हेमा मालिनी ने नामांकन दाखिल करने से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ मंदिर में की पूजा-अर्चना | BJP's Lok Sabha candidate Hema Malini, before filing nomination, worshiped at Banka Bihari temple

हेमा मालिनी ने नामांकन दाखिल करने से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

हेमा मालिनी ने नामांकन दाखिल करने से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 25, 2019/7:00 am IST

मथुरा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मथुरा से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने नामांकन दाखिल करने से पहले बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

बता दें कि हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव के लिए मथुरा से नामांकन दाखिल करने पहुंचीं है उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।बता दें की अभिनेत्री से सांसद बनी हेमा मालिनी के प्रचार में योगी आदित्यनाथ खुद जनता से वोट मांगेंगे और मथुरा की जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

मथुरा में 11 अप्रैल को मतदान होना है और नामांकन भरने की आखिरी तारीख 26 मार्च है। बताया जा रहा है कि हेमामालिनी ने खुद भी हाईकमान से मथुरा की जनता की सेवा करने के लिए एक और मौका देने का आग्रह किया था। ज्ञात हो कि 24 मार्च को आगरा और फतहपुर सीकरी के प्रत्याशियों एसपी सिंह बघेल और राजकुमार चाहर के समर्थन में अमित शाह और योगी ने आगरा में आयोजित सभा को संबोधित किया था। ज्ञात हो कि ये दोनों ही सीटों पर नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा गया है।